नेशनल/इंटरनेशनल

गणेश विसर्जन के दौरान लड़कियों को किया गया “बैड टच”, विरोध करने पर किया पथराव, छात्रों ने दिया थाने में धरना…

जबलपुर : जिले के जवाहरलाल नेहरू कृषि विश्वविद्यालय की छात्र-छात्राओं के साथ गणेश विसर्जन जुलूस के दौरान हॉस्टल के सीनियर छात्रों द्वारा अभद्रता करने का मामला सामने आया। जहा जूनियर छात्र छात्राओं के द्वारा गणेश विसर्जन का जुलूस निकाला जा रहा था।

इस दौरान हॉस्टल के सीनियर छात्र जुलूस में शामिल होते हैं और छात्राओं को बैड टच करते है। वही जब छात्राएं और उनके क्लासमेट जब इसका विरोध करते है तो सिनयर छात्रों के द्वारा जूनियरों के साथ मारपीट और पथराव करने लगते है । वही पूरे मामले को लेकर जूनियर छात्र -छात्राएं अधारताल थाने पहुंचती है. और धरने पर बैठते हुए मारपीट करने वाले सीनियर छात्रों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग करती है।

पीड़ित छात्राओं का कहना था कि बैचमेट के द्वारा गणेश प्रतिमा स्थापित की थी, जिसका विर्सजन जुलूस आज कैंपस से निकाला गया। जुलूस अधारताल तालाब की तरफ पहुंच ही रहा था कि बीच रास्ते में ही हॉस्टल के छात्र जुलूस में शामिल हो गए और बैड टच करने लगे। छात्रों ने विरोध किया तो सीनियर छात्र लाठी और डंडे लेकर पहुंच गए और मारपीट करने लगे। इस दौरान उन्होंने पत्थर भी फेंक। वही पुलिस नेछात्र छात्राओं की शिकायत पर प्रकरण को जांच में लेते हुए आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने आश्वासन दिया।जिसके बाद छात्र छात्राओं ने अपना धरना समाप्त किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button