छत्तीसगढ़सुकमा

CG NEWS : तांत्रिक अंधविश्वास के शक में एक ही परिवार के 5 लोगों की बेरहमी से हत्या, डरे सहमे परिवार के सदस्य गाँव छोड़ने को हुए मजबूर..

सुकमा। जिले के थाना कोंटा क्षेत्रान्तर्गत ग्राम एतकल में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या 15 सितंबर को कर दी गई थी। आरोपियों द्वारा जादू-टोने के शक में लाठी/डण्डे से पीट – पीट कर घटना को अंजाम दिया था। डरे सहमे परिवार के सदस्य घर गाँव छोड़ने को मजबूर हो गए है, परिवारजन रोते बिलखते रहे। इस पूरे मामले में सुकमा पुलिस ने घटना के संबंध में  टोनही प्रताड़ना अधिनियम 2005 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।

घटना के अपराध कायमी के पश्चात तत्काल 5 आरोपी जो कि सभी ग्राम एतकल थाना कोंटा जिला सुकमा को गिरफ्तार किया गया था, प्रकरण की विवेचना में चश्मदीद गवाह स्वतंत्र साक्षी एवं आरोपियों के मेमोरेण्डम के आधार पर घटना में शामिल अन्य 1 महिला सहित कुल 12 आरोपी जो कि सभी निवासी ग्राम एतकल थाना कोंटा जिला सुकमा को गिरफ्तार किया। घटना में शामिल अब-तक 1 महिला सहित कुल 17 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। घटना में प्रयुक्त लाठी/डण्डा को बरामद किया गया है। सभी आरोपियों को गिरफ़्तार कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button