छत्तीसगढ़नेशनल/इंटरनेशनल

पंडित धीरेंद्र शास्त्री को महिला ने दिव्य दरबार में आकर किया प्रपोज! कहा- मेरे को आपसे बहुत ज्यादा…

नई दिल्ली: बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री की ख्याति इन दिनों देश विदेश तक पहुंच रही है। पंडित धीरेंद्र शस्त्री वैसे तो राम कथा का वाचन करते हैं, लेकिन वे लगातार भारत को हिंदू राष्ट्र को लेकर प्रयासरत हैं। उन्होंने इस बात का ऐलान कई बार सार्वजनिक मंच से भी किया है। वहीं, कुछ समय पहले ही धीरेंद्र शास्त्री और जया किशोरी की शादी की चर्चा जोरों पर थी, जिसे दोनों ने खंडन कर दिया था। लेकिन इस बीच पंडित धीरेंद्र शास्त्री का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर सामने आए इस चंद सेकंड के वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला पंडित धीरेंद्र शास्त्री के दिव्य दरबार में पहुंची थी। यहां अर्जी लगने के बाद पंडित धीरेंद्र शास्त्री महिला से पूछते हैं आप कहां से हैं। प्रश्न के जवाब में महिला बताती हैं कि वो सहारनपुर उत्तर प्रदेश की रहने वालीं हैं और उनका मायका इंदौर है।

वहीं, इतना बताने के बाद महिला क​हती है कि पिछले एक म​हीने से धीरेंद्र शास्त्री के प्रवचन से जुड़ी हुई है। फिर महिला ने बताया कि यूट्यूब पर जब वीडियो देख रही थी तो ये सोच रही थी कि छतरपुर आपसे मिलने आउंगी। फिर महिला कहती है कि मेरे को आपसे बहुत ज्यादा…..!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button