नेशनल/इंटरनेशनल

सिनेमा जगत में शोक की लहर:एक ही दिन में दो एक्टर की मौत

मुंबई। एक ही दिन में दो एक्टर की मौत से सिने जगत में शोक की लहर है। जाने माने एक्टर आदित्य सिंह राजपूत की जहां रहस्यमयी तरीके से मौत हो गयी, तो वहीं के सुपरस्टार कहे जाने वाले एक्टर सरथ बाबू का निधन हो गया । दो एक्टरों की मौत के बाद बॉलीवुड और टॉलीवुड अपने –अपने स्तर से दोनों एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहा है। आदित्य सिंह राजपूत जाने-माने एक्टर, मॉडल और कास्टिंग डायरेक्टर थे। जानकारी के मुताबिक आदित्य सिंह राजपूत की रहस्यमयी तरीके से मौत हो गई है।

जानकारी के मुताबिक उन्हें सोमवार दोपहर अपने अंधेरी स्थित घर के बाथरूम में मृत पाया गया. आदित्य के दोस्त को वो बिल्डिंग की 11वीं मंजिल पर स्थित मकान में मृत मिले थे। इसके बाद दोस्त और बिल्डिंग का वॉचमैन उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां एक्टर को मृत घोषित कर दिया गया। सूत्रों का कहना है कि एक्टर की मौत के पीछे ड्रग्स का ओवरडोज भी हो सकता है।

आदित्य सिंह राजपूत इंडस्ट्री में अच्छी पहचान रखते हैं. उनका कनेक्शन कई लोगों से था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। कुछ टीवी शोज और फिल्मों में काम करने के बाद उन्होंने अपना ब्रांड पॉप कल्चर शुरू किया। इस ब्रांड के तहत वो बतौर कास्टिंग डायरेक्टर काम करते थे. उन्होंने कई एक्टर्स और एक्ट्रेसेज को इंडस्ट्री में लॉन्च किया था।

इधर, आज ही तमिल सिनेमा को बड़ा झटका लगा है। तमिल के सुपरस्टार कहे जाने वाले एक्टर सरथ बाबू का निधन हो गया है। एक्टर का आज सोमवार को ही हुआ है। एक्टर ने अंतिम सांस हैदराबाद में 71 साल की उम्र में ली है। बीते काफी समय से सरथ का इलाज हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में चल रहा था लेकिन आज उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। बताया जा रहा है कि एक्टर की मौत मल्टी ऑर्गन फेलियर की वजह से हुई है। खबर सामने आने के बाद से तमिल सिनेमा में शौक की लहर दौड़ पड़ी हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button