आरंगछत्तीसगढ़
Trending

भूपेश है तो भरोसा है डोर टू डोर कैंपेनिंग की होगी शुरुआत

आरंग। छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस कमेटी के द्वारा एक कैंपेनिंग की शुरुआत की जा रही है जो पूरे प्रदेश में चलेगा। जिसका नाम भूपेश है तो भरोसा है। इसके अंतर्गत युवा के पदाधिकारी एवं सदस्यगण पूरे प्रदेश भर के विधानसभा के अंतर्गत डोर टू डोर कैंपेन करेंगे और छत्तीसगढ़ सरकार की उपलब्धियां से अवगत कराएंगे।

इस कड़ी में आरंग में भी विधानसभा स्तरीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया जिसमें क्षेत्रीय विधायक व कैबिनेट मंत्री डॉ शिव कुमार डहरिया एवं उनकी धर्मपत्नी श्रीमती शकुन डहरिया ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि युवा देश के भविष्य हैं और देश के भविष्य को उज्जवल रखने के लिए युवाओं को अपने अधिकार के लिए लड़ना होगा। केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण एक तरफ जहां बेरोजगारी बढ़ गई है वहीं दूसरी तरफ युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। रोजगार के संसाधनों को खत्म किया जा रहा है। इसके लिए युवाओं को आगे आना पड़ेगा। वहीं उन्होंने छत्तीसगढ़ सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि लगातार युवाओं के लिए रोजगार के अवसर बढ़ रहे हैं। वहीं शिक्षा का स्तर पर भी लगातार सुधार हो रहे हैं।

नए आईटीआई से लेकर स्वामी आत्मानंद स्कूल व महाविद्यालय बड़ी संख्या में खोले जा रहे हैं जिससे छत्तीसगढ़ के युवाओं राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाएं एवं मोदी सरकार की विफलताओं के बारे में जिक्र करते हुए इस कार्यक्रम को सफल बनाने का आव्हान किया।

इस कैंपेन कार्यक्रम में नगर पालिका अध्यक्ष चंद्रशेखर चंद्राकर आरंग ब्लॉक अध्यक्ष कमल साहू आरंग शहर अध्यक्ष भारतीय देवांगन महिला कांग्रेस अध्यक्ष मंजू चंद्राकर रायपुर ग्रामीण जिला अध्यक्ष सजल चंद्राकर, आरंग विधानसभा अध्यक्ष शुभांशु साहू सहित सैकड़ों युवा एवं कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button