छत्तीसगढ़पॉलिटिक्स

बड़े भाई सीएम भूपेश बघेल के लिए बहन सरोज पांडेय ने लिखा पत्र, शादी वाले बयान पर लिखा – क्या ममता बनर्जी और कुमारी सैलजा के लिए भी यही उपहास का भाव है … जानें क्या है पूरा मुद्दा …

रायपुर। आज पूरे देशभर में रक्षाबंधन का त्यौहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। आज के इस पावित्रिक त्यौहार के दिन राजनीतिक गलियारों में भी सभी द्वेष द्वन्द भूलकर राजनेता एक दूसरे के साथ इस त्यौहार का आनंद लेते हैं। लेकिन आज के दिन छत्तीसगढ़ में बड़ी सियासत देखने को मिली है। सांसद सरोज पांडे ने आज छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को एक पत्र लिखा जिसमे उन्होंने कहा कि सीएम के सरोज पांडे को लेकर दिए गए बयान से उनका मन काफी आहत हुआ है।

सरोज पांडे ने लिखा – भैया आप तो प्रदेश के मुखिया हो! जिस तरह से आपने इस सम्मानजनक पद पर रहते हुए दो दिन पहले अपनी इस बहन के अविवाहित होने का अट्टहास करते हुए उपहास उड़ाया है, उस से मन बहुत आहत है और हृदय पीड़ा से भरा हुआ है।

भैया, मैं आपसे ये जानना चाहती हूँ कि क्या कांग्रेस गठबंधन की सहयोगी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री सुश्री ममता बेनर्जी जी के लिए और छत्तीसगढ़ कांग्रेस की प्रभारी  कुमारी शैलजा जी के लिए भी आपके मन में यही उपहास का भाव हैं? क्योंकि वो दोनों भी अविवाहित है या केवल आपको इसी बहन का अपमान करने में ही आनंद मिलता है?

देखें सरोज पांडे का सीएम भूपेश बघेल के लिए लिखा गया पत्र –

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, राज्य सभा सांसद सरोज पाण्डेय ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज को बच्चा कह दिया था। उनके इस बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तंज कसते हुए कहा कि – दीपक बैज की शादी हो गई, उनके बच्चे भी हैं। सरोज पांडेय की तो अभी शादी भी नहीं हुई। इतना कहकर सीएम हंसने लगे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button