छत्तीसगढ़पॉलिटिक्स

सीएम के बाद अब डिप्टी सीएम को BJP की चुनौती.. कहा ‘सरगुजा में सभी सीटें जीतने का करें दावा’..

अम्बिकापुर: सीएम बघेल को कुछ दिन पहले पंडरिया में चुनावी जनसभा के दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बहस की चुनौती दी। उन्होंने कहा था कि वह राज्य सरकार के काम और उनके दावों को लेकर मुख्यमंत्री को बहस की चुनौती देते है। सीएम ने उनके चुनौती को स्वीकार कर लिया था और समय और जगह पूछी थी। आज उन्होंने बहस की जगह तय करते हुए फिर ट्वीट किया है और पूछा है कि वह कब तैयार होंगे बताये।

लेकिन इसी बीच भाजपा नेता संजय श्रीवास्तव ने अम्बिकापुर में टीएस सिंहदेव को बड़ी चुनौती पेश कर दी है। संजय श्रीवास्तव ने कहा टीएस बाबा ये कह दें कि सरगुजा संभाग की 14 की 14 सीटे कांग्रेस जीत रहे है तो जो वो बोलेंगे मैं करूँगा। संजय श्रीवास्तव ने दावा किया कि पिछला चुनाव षड्यंत्र के टूलकिट पर कांग्रेस ने जीता लेकिन इस बार कांग्रेस चुनाव में हारकर फिर गर्त में जाएगी और भाजपा स्पष्ट बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

बता दें कि 7 नवम्बर यानि कल ही पीएम मोदी सरगुजा संभाग के दौरे पर है। इस दौरे को लेकर भाजपा बेहद उत्साहित है। भाजपा का कहना है कि पीएम मोदी के दौरे से क्षेत्र के लोगों में भारी उत्साह है और जनता फिर एक बार मोदी के भरोसे पर विश्वास जताएगी।

कल है मतदान

बता दे कि कल छत्तीसगढ़ में पहले चरण का मतदान होगा। कल 90 मे से 20 विस सीटों के लिए मतदान होगा। इसमें बस्तर संभाग के 20 सीट जबकि दुर्ग संभाग की 8 सीटें शामिल है। निर्वाचन आयोग ने आज मतदान की तैयारियों को लेकर मीडिया से चर्चा की है। उन्होंने बताया है कि चुनाव आयोग ने अपनी सभी तैयारियां पूरी क

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button