छत्तीसगढ़रायपुर

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सैलजा ने कहा, कांग्रेस के पक्ष में है प्रदेश की जनता….भाजपा को घर घर जाकर मांगना पड़ा वोट

रायपुर : छत्तीसगढ़ में पहले चरण में 20 सीटों पर मतदान पूरा हो चुका है। अब दूसरे चरण की तैयारी में कांग्रेस लगी हुई है। ऐसे में प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा अंबिकापुर के लिए रवाना हो गई हैं। अंबिकापुर जाने से पहले प्रथम चरण के चुनाव को लेकर प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा ने कहा कि, पहले चरण में कांग्रेस जीत रही है। जितनी भी रिपोर्ट्स है, सभी कांग्रेस के पक्ष में है। डॉ. रमन सिंह प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे, लेकिन उन्हें वोट मांगने घर-घर जाना पड़ा, ये हालत बीजेपी के हैं।

क्या कारण है कि मोदी जी को यहां आकर गारंटी देना पड़ा रही है। गृहमंत्री अमित शाह भी बार-बार मोदी जी के काम गिना रहे हैं। बीजेपी ने कभी भी छत्तीसगढ़ियों के लिए बात नहीं की, लोगों का हित नहीं किया, हम अपने काम के बल पर चुनाव जीत रहे हैं।

झूठ के आधार पर राजनीति…

बीजेपी के जश्न मनाने को लेकर कुमारी सैलजा ने कहा कि, लोगों के बीच गलत प्रचार करना बीजेपी का काम है। बीजेपी झूठ के आधार पर राजनीति करती है। बीजेपी के झूठ को जनता जान चुकी है। कल प्रथम चरण के चुनाव के बाद बीजेपी कार्यालय में आतिशबाजी हुई थी। हालांकि भाजपा की जीत नहीं होगी…

अपनी पार्टी की चिंता करनी चाहिए…

पीएम मोदी ने सूरजपुर में सभा को संबोधित करते वक्त सीएम भूपेश बघेल पर टिप्पणी की थी। इसी को लेकर कुमारी सैलजा ने कहा कि, पीएम को अपनी पार्टी की चिंता करनी चाहिए। एक-एक करके भाजपा के राज्य जाते जा रहे हैं। हिमाचल और कर्नाटक के बाद एमपी की बारी है। पीएम जो कहते है वो करते नहीं, कांग्रेस जो कहती है, वो करके दिखाती है। पीएम मोदी पर अब कोई विश्वास नहीं करेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button