छत्तीसगढ़

भाजपा एक बेटी को लज्जित करने का काम कर रही है’: वायरल वीडियो पर विधायक कविता ने कहा- कांग्रेस और BJP में यही फर्क है….  

रायपुर। छत्तीसगढ़ भाजपा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म पर बिलाईगढ़ विधायक कविता प्राण लहरे का वीडियो शेयर किया है जिसमें विधायक कविता प्राण लहरे एक विशेष समुदाय के लोगों के बीच पहुंची हुई है। वीडियो शेयर कर भाजपा ने कांग्रेस पार्टी पर धर्मांतरण को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। वहीं दूसरी ओर इस पर प्रतिक्रिया देते हुए विधायक कविता प्राण लहरे ने भाजपा को आड़े हाथ लिया।

विधायक ने वायरल वीडियो पर क्या कहा?

वायरल वीडियो को लेकर कांग्रेस विधायक कविता प्राण लहरे ने कहा कि, जो वीडियो सामने आया है वह जालंधर का है। चुनाव जीतने के बाद वहां गई थी। जिसे भाजपा एक बड़े मुद्दे के तौर पर वायरल कर रही है। मैं भाजपा से एक सवाल करना चाहती हूं। मैं रायपुर के राम मंदिर गई थी, शिवरिनारायण में राम मंदिर गई थी इसके साथ ही अन्य मंदिर जाती हूं तो उस वीडियो को भाजपा क्यों वायरल नहीं करते?

विधायक ने आगे कहा कि, शिव मंदिर में मेरे नाम से पिछले छह माह से ज्योत जल रहा है। वीडियो गलत तरीके से और गलत सोच से वायरल की गई है। यही फर्क बीजेपी और कांग्रेस में है। बीजेपी हर वर्ग को तोड़ने का काम कर रही है। हमने सभी वर्ग और सभी समाज को एक माला में जोड़ने का काम किया है।

विधायक ने कहा- बीजेपी से पूछ के जाऊँगी क्या?

विधायक कविता प्राण लहरे ने कहा कि, भाजपा एक बेटी को लज्जित करने का काम कर रही है। जब राम मंदिर बना तो मैनें नृत्य किया भाजपा उसे वायरल क्यों नहीं कर रही है? अगर मैं कहीं जाऊंगी तो बीजेपी से पूछ के जाउंगी क्या? सभी वर्ग के लोग अपने मतदान का प्रयोग कर अपना जनप्रतिनिधि चुनते है। सभी से मिलना और उनकी समस्याओं का समाधान करना हमारा कर्तव्य है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button