क्राइम

पति के काम पर जाते ही शुरू हो जाती थी पत्नी, बाहर से लड़के बुलाकर करती थी ये काम, बेटी को भी…..

लखनऊः साहब मेरी पत्नी घर पर सेक्स रैकेट चलाती है, मेर काम पर जाते ही घर पर पहले जाम छलकाती है, फिर महिलाओं को बुलाकर घर पर देह व्यापार का धंधा करती है। पत्नी ने 11 साल पहले गोद ली गई बेटी को भी देह व्यापार में शामिल कर लिया है। जी हां एक पति ने अपनी पत्नी कुछ ऐसे ही आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है। पति की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का है। यहां के दुबग्गा इलाके में रहने वाले ने पुलिस में रिपोर्ट लिखवाई है कि उसके काम पर जाते ही उसकी पत्नी शराब पीती है। महिलाओं को बुलाकर घर पर सेक्स रैकेट चलाती है। हर रोज बाहर से लड़के आते हैं। घर से चीखने-चिल्लाने की आवाजें आती हैं। विरोध करने पर उसे धमकी दी जा रही है। मामले में पुलिस का कहना है कि पत्नी से पूछताछ की जा रही है। जांच में जो सामने आयेगा, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी

बेटी को भी करती है संबंध बनाने के लिए मजबूर’

पति ने अपनी पत्नी पर यह भी आरोप लगाया है कि इस धंधे में उसकी बेटी को भी पत्नी ने शामिल कर लिया। बेटी को इस धंधे में शामिल करने की बात का विरोध करने पर उसके साथ मारपीट करती है। कई बार वह जान से मारने की धमकी दे चुकी है। अब आखिर में वह पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button