छत्तीसगढ़

रायगढ़: कोल साम्राज्य में कब्जे को लेकर खूनी झड़प, गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा पूरा इलाका, रसूखदारों से संबंध!

रायगढ़: रायगढ़ में कोल रसूखदारों का आतंक देखने को मिल रहा है.रसूखदार एक दूसरे के जान के दु्श्मन बन चुके हैं.इस बीच गर्जनबहाल कोलवाशरी में 3 दिन पहले दो पक्षों के बीच खूनी झड़प देखने को मिली.शाम की शांति गोलियों की तड़तड़ाहट से भंग हो गई.जिससे आसपास के लोग दहशत में आ गए.वहीं हिमगीर पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी हुई हैं.लेकिन उन्हें कोई खास सफलता मिलती नहीं दिख रही है.

हमले को पूरी प्लानिंग के साथ अंजाम दिया गया

रायगढ़ गर्जनबहाल कोलवाशरी जोकि छत्तीसगढ़ ओडिशा सीमा से लगा हुआ है.गर्जनबहाल कोलवाशरी में मालिकाना हक को लेकर दो व्यापारी पक्षों के बीच मारपीट हुई. घटना शहर से 65 किलोमीटर ओडिशा के गर्जन बहाल कोल एरिया की है.. यहां भाटिया कोल वाशरी के आसपास 30 वाहनों में सवार 100 से 200 लोगों ने दूसरे माफिया पर हमला बोल दिया.हमले को पूरी प्लानिंग के साथ अंजाम दिया गया.सूचना मिलते ही सुंदरगढ़ एसपी ने तुरंत मोर्चा संभाल लिया.इधर हमले और बचाव के बीच दोनों पक्षों के कई लोगों को चोटें आई.वहीं घटना के दौरान एक पक्ष के लोगों ने कई राऊंड फायरिंग भी की.जिसके निशान गाड़ियों में देखने को मिले.

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार 

वहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.लेकिन इनके तार शहर के बड़े कोल कारोबारी से जुड़े होने की सूचना भी मिली.इस हमले में कई लोग घायल हुए..जिनमें से 6 गंभीर रुप से घायल हैं…इनमे से चार घायलों का इलाज रायगढ़ शहर के अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा हैं.वही दो अन्य का इलाज ओडिशा के सुंदरगढ़ के अस्पताल में चल रहा है.इस हमले के बाद से दोनों राज्यों की पुलिस एक्शन मोड में दिखी.ओडिशा की सुंदरगढ़ पुलिस ने रायगढ़ पुलिस के साथ दबिश देने पहुंची.इस बीच दोनों राज्यों की पुलिस शहर के अस्पताल में इलाज करा रहे, दो घायलों का हाल चाल जाना और पूछताछ की.

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button