छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ के इस जिले में बेटी की शादी के लिए रखे बर्तन व कपड़े ले गए चोर

बिलासपुर। आदिवासी विकास विभाग की रिटायर्ड सीईओ के निर्माणाधीन सूने मकान में बेटी की शादी के लिए रखे बर्तन व कपड़े वगैरह सहित अन्य सामान को चोरों पार कर दिया। इस मामले की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है।

सिविल लाइन पुलिस के अनुसार नर्मदा नगर निवासी प्रेमवति ध्रुवे पति स्व. आरएस ठाकुर आदिवासी विकास विभाग इंद्रावती भवन रायपुर से मुख्य कार्यपालन अधिकारी के पद से सेवानिवृत्त हुई हैं। यहां मंगला चौक में उनका स्वयं का मकान है। वे अपने मकान में निर्माण कार्य करा रही हैं।

इसमें फिनिशिंग का काम चल रहा है। मकान के एक कमरे में खिड़की, दरवाजा लगाकर अपनी बेटी की शादी के लिए खरीदे गए बर्तन, कपड़े वगैरह सहित अन्य सामान को रख दिया था।

वे समय-समय पर सूने मकान का देखरेख करने जाती थीं। इस दौरान वे सामान को भी देख लेती थी। बीते तीन मई की शाम वह अपनी बेटी के साथ निर्माणाधीन मकान की देखरेख करने में गई थीं। तब सब ठीक था।

इस बीच उनके मकान के कमरे का ताला तोड़कर चोरों ने शादी के लिए रखे बर्तन, कपड़े सहित अन्य सामान को पार कर दिया। उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस से की। उनकी रिपोर्ट पर पुलिस ने धारा 457, 380 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

बुधवारी बाजार के पास शिक्षक लूट का शिकार हो गए। एक युवक बात करते समय उनके मोबाइल को छीन कर भाग निकला। इस मामले की रिपोर्ट पर पुलिस ने चोरी का अपराध दर्ज किया है।

तोरवा क्षेत्र के देवरीखुर्द निवासी राजेन्द्र यादव ग्राम कर्रा में शिक्षक हैं। वे बीते 13 मई की सुबह अपनी पत्नी के साथ बुधवारी बाजार आए थे। बाजार में खरीदारी करते समय उनके मोबाइल में साले का काल आया।

इस पर वे बात कर रहे थे। उसी समय अनजान युवक आया और उनके हाथ से मोबाइल छीन कर भाग निकला। इस दौरान शिक्षक मदद के लिए चिल्लाते रह गए। वहीं, लुटेरा गायब हो गया। उन्होंने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। उनकी रिपोर्ट पर पुलिस ने धारा 379 के तहत चोरी का अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button