छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ विधानसभा में गरमाया ‘Ready To Eat’ का मुद्दा, नेता प्रतिपक्ष ने लगाए बड़े आरोप, सदन में जमकर हंगामा

रायपुर। प्रदेश में विधानसभा के बजट सत्र का आज पांचवा दिन है. कल प्रश्नकाल के दौरन सदन में जम कर हंगामा मचा जिसमें विपक्ष ने सरकार को कई मुद्दों पर घेरा, पीएम आवास योजना का मुद्दा भी सदन में जम गर गूंजा. मगर आज विधानसभा में प्रश्नकाल में रेडी टू इट के मुद्दे पर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने सरकार पर जम कर निशाना साधा है और आरोप भी लगाए है. विधायक अजय चंद्राकर के रेडी टू इट पर प्रश्न पूछा. इसके बाद शिवरतन शर्मा ने पूरक प्रश्न किया और इसके बाद नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने इसे मुद्दे को लेकर सरकार पर बड़े आरोप लगाए, जिसके बाद सदन में जमकर हंगामा हुआ.

सदन में गरमाया छत्तीसगढ़ियां वाला फैक्टर

धरमलाल कौशिक ने कहा कि मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ियां की बात करते हैं दूसरी ओर छत्तीसगढ़ के महिला स्वसहायता समूहों की उपेक्षा की जा रही है. धरमलाल कौशिक ने आरोप लगाया कि इसमें एक हजार करोड़ का घोटाला किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच कराना चाहिए कि किस आधार पर 20 हजार महिलाओं के हाथ से रोजी रोटी छीनने का काम राज्य सरकार कर रही है.

 

विपक्ष का पूरे मामले की जांच कराने की मांग. महिला और बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया ने जांच से किया इन्कार, बीजेपी के सभी विधायक सदन के गर्भगृह में घुसे. बीजेपी से सभी विधायक सदन की कार्यवाही से निलंबित.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button