छत्तीसगढ़

जब भाजपा सांसदों की बात मोदी सरकार ही नहीं सुन रही है तो ऐसे सांसदों का रहने का कोई औचित्य नहीं तत्काल इस्तीफा दे: खिलेश देवांगन

रायपुर। मोदी सरकार से छत्तीसगढ़ के बंद ट्रेन को शुरू कराने गये और उल्टे पांव लौटे राज्यसभा सदस्य सरोज पाण्डेय,सांसद सन्तोष पांडेय,विजय बघेल अरुण साव सहित भाजपा सांसदों पर तंज कसते हुए खिलेश देवांगन अध्यक्ष जनपद पंचायत आरंग ने कहा कि जब भाजपा के 9 सांसदों और राज्यसभा सदस्य की बात यदि उनकी सरकार ही नहीं सुन रही है तो ऐसे में उनके सांसद बने रहने का कोई औचित्य नहीं है उन्हें तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए।

कोरोना काल से 87 ट्रेन बन्द हुई है जो अब तक शूरु नही हुई है और कोयला ढुलाई में ज्यादा मुनाफा कमाने की होड़ में बीते माह से छत्तीसगढ़ से होकर गुजरने वाली 40 से अधिक यात्री ट्रेनों को बन्द कर दिया गया है जिसके चलते लोकल एवं एक्सप्रेस ट्रेनों के लाखों यात्रियों को भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।

खिलेश देवांगन अध्यक्ष जनपद पंचायत आरंग ने कहा कि वैसे भी भाजपा के सांसद छत्तीसगढ़ में बंद ट्रेन शुरू कराने के लिए नहीं है बल्कि राजनीतिक खानापूर्ति करने के लिए गए थे।ट्रेन बन्द होने से आक्रोशित जनता को भरमाने गये थे।

भाजपा सांसदों में इतनी शक्ति  साहस नहीं है कि वो मोदी शाह के सामने छत्तीसगढ़ की केंद्र जनित समस्याओं  को रख सके। केंद्र के द्वारा छत्तीसगढ़ के साथ किये जा रहे सौतेला व्यवहार भेदभाव का विरोध कर सके। भाजपा के सांसद छत्तीसगढ़ में बड़ी बड़ी बात तो करते हैं लेकिन जब मोदी सरकार के सामने बात रखने की बारी आती है तो  फिस्सडी साबित हो जाते हैं। इनके मुंह में दही जम जाता है और पसीना छूटने लगता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button