नेशनल/इंटरनेशनल

20 Ka Note: गुलाबी 20 के नोट पर लिखा यह नंबर तो 9 लाख रुपये में तुरंत करें सेल, जानिए डिटेल

नई दिल्ली |  इन दिनों अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कई वेबसाइट्स ऐसी हैं, जो पुराने नोट और सिक्कों को ऊंची-ऊंची कीमतों पर खरीद रही हैं, जिसका आप आसानी से फायदा उठा सकते हैं। अब 20 के नोट को बोली लगाकर लाखों रुपये में खरीदा जा रही है, जिससे आप भी लखपति बनने का सपना साकार कर सकते हैं। अपने घर में रखी गुल्लक को देखें और 20 के गुलाबी नोट को निकाल लें, जिसकी अब अंतर्राष्ट्रीय बाजार में डिमांड बढ़ती जा रही है। इस नोट की बिक्री करने के लिए कुछ शर्तें रखी गई हैं, जिनका पालन करना जरूरी होगा। सबसे पहले तो नोट पर सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है।

  • 20 के नोट के बदले मिल रहे इतने लाख रुपये

वैश्विक बाजार में आप 20 के नोट की बिक्री 3 लाख रुपये में आसानी से कर सकते हैं, जिससे लोगों को मोटा फायदा होगा। इतना ही नहीं अगर आपके पास इस सीरियल नंबर के 3 नोट रखे हैं तो फिर आप आराम से 9 लाख रुपये में सेल कर सकते हैं। इस नोट की संख्या पर धर्म और डेस्टिनी में भरोसा रखने वाले लोगों की संख्या कम नहीं है। दूसरी ओर एंटिक चीजों को सहेजने वाले भी बहुत सारे लोग हैं।

इस्लाम में 786 अंक का बहुत बड़ा महत्व माना जाता है। मुस्लिम आबादी इस संख्या को बड़ा ही शुभ माना जाता है। हालांकि, 786 को लेकर अलग-अलग धर्म जानकारों की अलग-अलग राय है। 786 नंबर को सिर्फ मुस्लिम ही नहीं सभी जाती-समुदाय के लोग लकी मानते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button