रायगढ़

रुपए के लिए धमकी देने वाले 4 नामजद सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर 3 आरोपी को किया गया गिरफ्तार

रायगढ़। शहर के युवा व्यवसायी मयंक मित्तल की आत्महत्या मामले में रुपए के लिए धमकी देने वाले 4 नामजद सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर 3 आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा जा रहा है। कोतवाली पुलिस मृतक का मोबाइल जब्त कर मोबाइल में सेव कॉल रिकार्ड और मृतक व आरोपियों के बैंक अकाउंट की जांच कर रही है। मामले में संलिप्त अन्य आरोपियों पर जल्द कार्रवाई हो सकती है।घटना के संबंध में मृतक के चचेरे भाई अजय मित्तल गुलमोहर कालोनी थाना चक्रधरनगर द्वारा कल थाना कोतवाली में मर्ग कायम कर मयंक मित्तल के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करना बताया।

जांच दौरान सूचनाकर्ता अजय मित्तल, मृतक की पत्नी, मां व गवाहों का कथन लिया गया। उन्होंने बताया कि मयंक मित्तल इन्हें बताया था कि मई में आईपीएल क्रिकेट सट्टा व जुआ खेलते हुए करीब 50-60 लाख रूपये हार गया था, सट्टे जुआ के उधारी पैसे के लिए करण चौधरी व शहबाज खान के द्वारा बार-बार फोन करते हैं और वे घर के अंदर भी जबरन घुसकर धमकी देते थे और बार-बार रुपयों के लिए तगादा करते थे। धर्मेन्द्र , मो. अफजल और भी अन्य व्यक्ति सट्टा व जुआ खेलने से हारे पैसे के वसूली के लिए तगादा कर धमकी देते थे जिससे परेशान व प्रताडि़त होकर 26 अक्टूबर की शाम मयंक अपने घर के गोदाम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।रायगढ़।

शहर के युवा व्यवसायी मयंक मित्तल की आत्महत्या मामले में रुपए के लिए धमकी देने वाले 4 नामजद सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर 3 आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा जा रहा है। कोतवाली पुलिस मृतक का मोबाइल जब्त कर मोबाइल में सेव कॉल रिकार्ड और मृतक व आरोपियों के बैंक अकाउंट की जांच कर रही है। मामले में संलिप्त अन्य आरोपियों पर जल्द कार्रवाई हो सकती है। घटना के संबंध में मृतक के चचेरे भाई अजय मित्तल गुलमोहर कालोनी थाना चक्रधरनगर द्वारा कल थाना कोतवाली में मर्ग कायम कर मयंक मित्तल के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करना बताया। जांच दौरान सूचनाकर्ता अजय मित्तल, मृतक की पत्नी, मां व गवाहों का कथन लिया गया। उन्होंने बताया कि मयंक मित्तल इन्हें बताया था कि मई में आईपीएल क्रिकेट सट्टा व जुआ खेलते हुए करीब 50-60 लाख रूपये हार गया था, सट्टे जुआ के उधारी पैसे के लिए करण चौधरी व शहबाज खान के द्वारा बार-बार फोन करते हैं और वे घर के अंदर भी जबरन घुसकर धमकी देते थे और बार-बार रुपयों के लिए तगादा करते थे।

धर्मेन्द्र , मो. अफजल और भी अन्य व्यक्ति सट्टा व जुआ खेलने से हारे पैसे के वसूली के लिए तगादा कर धमकी देते थे जिससे परेशान व प्रताडि़त होकर 26 अक्टूबर की शाम मयंक अपने घर के गोदाम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button