कोरबा

हाईटेंशन केबल की चपेट में आकर तेदूपत्ता से भरी ट्रक मेें लगी भीषण आग

कोरबा । कोरबा के कटघोरा ब्लाॅक में तेंदूपत्ता लेकर जा रहे ट्रक में अचानक भीषण आग लग गया। बताया जा रहा हैं कि 11केवी के हाई वोल्टेज केबल की चपेट में आते ही ट्रक में लदे तेंदूपत्ता में आग लग गया और देखते ही देखते भीषण आग लग जाने से ट्रक जलकर खाक हो गया। इस घटना में ट्रक का चालक और हेल्पर ने किसी तहर गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाने में कामयाब हो सके।

जानकारी के मुताबिक गौरेला-पेंड्रा जिला से तेंदूपत्ता लेकर ट्रक रवाना हुआ था। आज दोपहर ट्रक कटघोरा के पास पहुंचा ही थी, तभी 11केवी के हाईटेंशन केबल को पार करने के दौरान ट्रक में लदा तेंदूपत्ता केबल की चपेट में आ गया। इस दौरान तेंदूपत्ता में हाईटेंशन केबल से आग लग गया। जब तक ट्रक के चालक को आग लगने की जानकारी लगती, तब तक आग भीषण रूप ले चुका था।

आनन फानन में ट्रक चालक द्वारा आग पर काबू पाने का प्रयास करने के साथ ही डायल 112 से मदद मांगी गयी। लेकिन जब तक दमकल की टीम मौके पर पहुंचती, इतने देर में ट्रक धू-धू कर जलकर राख हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही कटघोरा पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी थी।

पुलिस ने बताया कि इस आगजनी की घटना में कोई भी आहत नही हुआ हैं। ट्रक का चालक और परिचालक समय रहते ट्रक से कूदकर अपनी जान बचा लिये हैं। पुलिस ने इस घटना पर प्राथमिकी दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button