नेशनल/इंटरनेशनल

रानू ने उड़ाया लता दीदी का मजाक तो भड़क उठे फैंस

रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर रातों-रात मशहूर हुईं रानू मंडल और फिर इसका वीडियो वायरल हो गया। उनकी आवाज हर जगह बहुत लोकप्रिय थी। जिसके बाद हिमेश रेशमिया ने उन्हें एक गाना भी ऑफर किया। एक तरफ तो राणा खुशी से झूम रहा था, और दूसरी तरफ उसने अपने बुरे बर्ताव केकारण खुद के पैर पर भी कुल्हाड़ी से वार कर लिया।

हर जगह उसके साथ बुराई होने लगी और धीरे-धीरे वह फिर से गुमनामी में जाती नजर आ रही है। हालांकि कई बार इनमें से कुछ उनका मजाक उड़ाते हुए सोशल मीडिया पर वायरल होते नजर आते हैं।लेकिन अब उन्होंने दिवंगत गायिका लता मंगेशकर के बारे में ऐसी बात कह दी कि इससे जनता भड़क गई. उनकी क्लास भी जमकर लगी थी।सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में रानू मंडल इस बारे में बात करते हुए कहती हैं, ‘ये जो गाना गया, ये तो कोई लता फटा का नहीं है। यह लता जी का नहीं है। मैंने जो गाया है उसकी आवाज भी अच्छी है। यह अच्छा था, अच्छा है। इसके बाद उन्होंने “है

अगर दुश्मन” गाना गाना शुरू किया, जो 1977 में रिलीज़ हुई फिल्म “हम किसी से कम नहीं” का है। इसे मोहम्मद रफी और आशा भोसले ने गाया था। इस वीडियो के सामने आते ही राणा मंडला पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।दिवंगत गायिका लता मंगेशकर के अपमान को लेकर लोग उन पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. किसी ने कहा लता जी का सम्मान करना सीखो तो कोई कहता है उनका नाम अच्छे से लो।

स्टेशन पर भीख मांगकर गुजारा करती थीं रानू मंडल एक दिन वह ट्रेन स्टेशन पर गाना गा रही थी और किसी ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। रानू का वीडियो रातों-रात वायरल हो गया और उन्हें मशहूर कर दिया। उनकी आवाज का हर कोई कायल था। लोगों नेउनकी आवाज की तुलना लता मंगेशकर से की।

इसके बाद उनकी किस्मत पलटी। उन्हें एक रियलिटी शो के लिए बुलाया गया जहां हिमेश रेशमिया ने उन्हें गाने का ऑफर भी दिया। रानू ने हिमेश की ‘तेरी मेरी कहानी’ में गाया था। तब लता मंगेशकर ने रानू से कहा था, ‘मुझे खुशी होती है जब मेरे नाम और काम से किसी को फायदा होता है।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button