कांकेरछत्तीसगढ़रायपुर

कार में आग लगने के बाद से लापता परिवार रायपुर में दिखा… स्टूडियों में निकलवाये 90 फोटो, कांकेर से पहुंची पुलिस जांच में जुटी

रायपुर । कांकेर में कार में आग लगने के बाद से लापता परिवार का अब तक पता नहीं चल पाया है। 1 मार्च से लेकर 7 दिन गुजरने के बाद भी पुलिस अब तक परिवार को ढूंढ निकालने में नाकामयाब रहा है। इधर धमतरी के एक लॉज के बाद परिवार को रायपुर में भी देखा गया है। 1 मार्च को रायपुर के लोधीपारा चौक स्थित अजय फोटो स्टूडियो में पहुंचकर मोबाइल से 90 स्टील फोटो के प्रिंट निकलवाए थे। फिर 2 मार्च को दोबारा स्टूडियो पहुंचकर फोटो की डिलेवरी ली थी। इसके लिए कारोबारी ने एक हजार रुपये भुगतान भी किया था।

पुलिस का दावा है कि कांकेर जिले के चारामा के ग्राम चावड़ी में कार में लगी आग के बाद से लापता परिवार मामले में पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। जांच में पता चला है कि लापता परिवार रायपुर में देखे गए हैं। बताया जा रहा है कि दरअसल, इस पूरे मामले की जांच के लिए कांकेर पुलिस की दो स्पेशल टीमें रायपुर पहुंची हैं। अब कांकेर पुलिस रायपुर स्टेशन समेत कई स्थानों के सीसीटीवी खंगालने में जुटी हुई है।

छत्‍तीसगढ़ के कांकेर जिले के चारामा के ग्राम चावड़ी में एक मार्च की रात को एक कार आग में जल गई थी। इसमें सवार बताए जा रहे पोल्ट्री फार्म संचालक समीरन सिकदार की पत्नी जया और दो बच्चों को दूसरे दिन धमतरी के एक लाज के बाहर देखा गया है। रायपुर से पखांजूर घर लौट रहे समीरन सिकदार की कार जली हुई मिली थी। इसमें कोई भी मानव अवशेष नहीं था। पुलिस चारों के लापता होने की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button