राशिफल

Horoscopes Today, Aaj ka Rashifal : शारदीय नवरात्रि से कन्या वालों का शुरू होगा अच्छा समय, जानें अन्य राशियों का हाल…

आज का राशिफल 3 अक्टूबर दिन गुरुवार को शारदीय नवरात्रि प्रारंभ हो रहे हैं और आज मां दुर्गा के पहले स्वरूप की पूजा की जाएगी। साथ ही चंद्रमा कन्या उपरांत तुला राशि पर संचार करने वाले हैं और इंद्र योग, मालव्य योग और हस्त नक्षत्र का शुभ संयोग भी बन रहा है। ग्रह-नक्षत्रों के प्रभाव से मेष राशि वाले माताजी के लिए ऑनलाइन शॉपिंग कर सकते हैं

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope) 
मेष राशि वालों के घर में शारदीय नवरात्रि की वजह से धार्मिक माहौल रहेगा और कई घरेलू कार्य पूरे भी करेंगे। व्यापार में किसी बात को लेकर चिंतित हैं तो वह आज समाप्त हो जाएगी। आज आप परिजनों के साथ किसी तीर्थ स्थल पर घूमने का प्लान बना सकते हैं। नौकरी करने वाले आज पूरे दिन कार्यों में व्यस्त रहेंगे और सहकर्मियों के साथ नए प्रोजेक्ट को लेकर बातचीत भी कर सकते हैं।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
वृषभ राशि वालों के लिए गुरुवार का दिन सामान्य रहने वाला है। नवरात्रि की वजह से आज सुबह से ही धर्म कर्म के कार्यों को करेंगे और किसी धार्मिक स्थल पर भी जा सकते हैं। पार्टनरशिप में कोई बिजनस कर रहे हैं तो आज आपको अच्छा लाभ होगा, जिससे बिजनस में तरक्की होगी। परिवार में आपकी जिम्मेदारी कुछ बढ़ सकती हैं।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
मिथुन राशि वालों के लिए गुरुवार का दिन मध्यम फलदायी रहने वाला है। आज कई जिम्मेदारी निभानी पड़ सकती है, जिससे आपकी कुछ परेशानियां भी बढ़ सकती हैं। इस दौरान गुस्से पर काबू रखना होगा और धैर्य रखना होगा, तभी आप काम पूरा कर पाएंगे और अच्छा महसूस करेंगे। नौकरी व व्यापार करने वालों को अच्छा मुनाफा होगा और सहकर्मियों को कामकाज में साथ भी मिलेगा।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope) 
कर्क राशि वाले गुरुवार के दिन आवेश में आकर व्यापार या नौकरी में कोई भी गलती करने से बचें, नहीं तो आपकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। परिवार के सदस्यों का पूरा साथ मिलेगा और नवरात्रि की वजह से पूरे परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं। विवाह योग्य जातकों से विवाह के अच्छे प्रस्ताव आएंगे।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)
सिंह राशि वालों के लिए गुरुवार का दिन अच्छा रहने वाला है। माता दुर्गा की कृपा से आज आपके सभी कार्य पूरे होंगे और अचानक से बड़ी मात्रा में धन की प्राप्ति के योग भी बन रहे हैं। अगर काफी समय से आपका पैसा कहीं फंसा हुआ है तो आज भाइयों की मदद से वह आपको मिल जाएगा।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
कन्या राशि वालों के लिए नवरात्रि का पहला दिन शुभ रहने वाला है। घर पर सुबह से पूजा पाठ का माहौल रहेगा और घर के सदस्यों के साथ व्रत और पूजन भी कर सकते हैं। जीवनसाथी के साथ संबंध अच्छे बने रहेंगे और उनका हर कदम पर सहयोग भी मिलता रहेगा। अगर आपका धन कहीं फंसा हुआ है तो आज उसके वापस आने की संभावना बन रही है।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope) 
तुला राशि वालों के लिए नवरात्रि का पहला दिन अच्छा रहने वाला है। सुबह से ही आज आपको समय समय पर लाभ होता रहेगा और शुभ समाचार भी मिलेते रहेंगे, जिससे धर्म कर्म के कार्यों में आपका मन लगेगा और ईश्वर के प्रति विश्वास बढ़ेगा।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है। रोजगार की तलाश करने वाले युवाओं को आज शुभ समाचार मिलेगा। अगर आप नया बिजनस शुरू करना चाहते हैं आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। पिता की सलाह से व्यापार में अच्छा लाभ होगा और नई योजनाएं भी बनाएंगे। अगर आप कोई संपत्ति खरीदना चाहते हैं तो आज सरकारी पहलुओं को ध्यान से देखें, तभी आगे बढ़ें।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
धनु राशि वाले आज नौकरी हो या व्यापार दोनों में अपने कामकाज पर ध्यान दें और लापरवाही करने से बचें क्योंकि शत्रु इसका फायदा उठा सकते हैं। परिवार में नवरात्रि की वजह से धार्मिक माहौल रहेगा और बच्चों भी आनंद के मूड में रहेंगे। छात्रों को आज शिक्षा में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
मकर राशि वाले गुरुवार के दिन सामान्य रहने वाला है। नवरात्र के मौके पर घर में धार्मिक कार्य होते रहेंगे और संतान के दायित्व की पूर्ति भी होगी। अगर आपने कोई मन्नत मांगी है तो आज आप उसे पूरा करने जाएंगे। अगर व्यापार के किसी सौदे को लंबा खींचने की कोशिश करते हैं तो यह आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
कुंभ राशि वाले आज लंबे समय के बाद अपनी दिनचर्या में बदलाव कर सकते हैं। आज आप अपने लिए थोड़ा समय निकालेंगे और कुछ पैसे खुद पर खर्च करेंगे। आप अपनी जरूरत के लिए नए कपड़े, एक मोबाइल, एक घड़ी आदि भी खरीद सकते हैं। आज आपको आमदनी के नए स्रोत मिलेंगे, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope) 
मीन राशि वाले आज घर की साज-सज्जा पर कुछ धन खर्च कर सकते हैं, लेकिन आपको आमदनी को ध्यान में रखकर ही काम करना चाहिए। आज आपको किसी अहंकारी व्यक्ति से मुकाबला करने की भी कोई जरूरत नहीं है, अन्यथा आपका नुकसान हो सकता है। अगर संपत्ति से जुड़ा कोई कानूनी विवाद चल रहा है तो आज दोपहर के बाद उसमें आपको जीत मिल सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button