छत्तीसगढ़जगदलपुर

दशहरा के दिन एक कांस्टेबल ने फांसी लगाकर की आत्महत्या…

जगदलपुर । दशहरा के दिन एक कांस्टेबल ने जान दे दी। जवान का नाम दुलाल है। जानकारी के मुताबिक आरक्षक दुलाल परपा थाने में पदस्थ था। आत्महत्या की वजह का अब तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस को अब तक सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। लिहाजा पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक आरक्षक दुलाल थाने के पीछे बने सरकारी क्वार्टर में रहता था। आज जब दुलाल ड्यूटी नहीं आया, तो साथी पुलिसकर्मी उसे देखने के लिए क्वार्टर पहुंचे। जहां जवान क्वार्टर में फंदे पर लटका हुआ मिला। पुलिस ने सूचना के बाद क्वार्टर का दरवाजा तोड़कर शव को नीचे उतारा। शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज भिजवाया गया है। वहीं परिजनों को घटना की सूचना दे दी गयी है।

कल हादसे में गयी थी जवान की जान

सड़क हादसे में एक पुलिसकर्मी की जान चली गयी। हादसा उस वक्त हुआ, जब जवान ड्यूटी के लिए जा रहा था। जवान का नाम संदीप एक्का है। घटना की सूचना पर तुरंत ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जवान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं पुलिस ने जवान के परिजनों को सूचना दे दी है। घटना बीजापुर के कोतवाली थाना क्षेत्र के दंतेश्वरी ढाबा के करीब की बतायी जा रही है। जानकारी के मुताबिक संदीप अपनी बाइक से जा रहा था, उसी दौरान सामने से आ रही पिकअप से उसकी टक्कर हो गयी। घटना के बाद पिकअप सहित चालक फरार हो गया। पुलिस घटना को लेकर मर्ग कायम कर जांच में जुटी है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button