नेशनल/इंटरनेशनल

पराठे में बेहोशी की दवा मिलाकर मां-बहन को खिलाई : नाबालिग किशोरी अपने बॉयफ्रेंड के साथ फरार…

ग्वालियर : मध्यप्रदेश के ग्वालियर से एक हैरान कर देने वाला सामने आया हैं. जहाँ मां-बहन को आलू के पराठे में बेहोशी की दवा मिलाकर खिलाने में बाद नाबालिग किशोरी अपने बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गई।

फरार होने से पहले नाबालिग ने पूरी प्लानिंग की थी। जब आज सुबह परिजन की नींद खुली तो घर में सामान बिखरा पड़ा हुआ था और बेटी घर से गायब थी। अलमारी से पुश्तैनी गहने, एक लाख रुपए नकद भी गायब थे।

घटना शनिवार-रविवार दरमियानी रात की है। नाबालिग का दोस्त भी गायब है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है। वही पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है।

दरअसल ग्वालियर के गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के नारायण विहार में रहने वाला एक परिवार का मुखिया दिल्ली में किसी कॉल सेंटर में कैब ड्राइवर का काम करता है। यहां उसकी पत्नी, दो बेटियां रहती हैं। बड़ी बेटी 17 साल की है। जब आज सुबह 9 बजे मां और छोटी बेटी की नींद खुली तो काफी देर हो चुकी थी मां ने देखा कि घर का सामान बिखरा पड़ा हुआ है और उनकी 17 साल की नाबालिग बड़ी बेटी घर से गायब थी.और अलमारी में रखा 2 लाख रुपए कीमत का पुश्तैनी सोने चांदी के गहने, एक लाख रुपए नकद गायब थे।

इसके बाद उनको समझते देर नहीं लगी की उनकी बेटी रात को घर से भाग गई है। महिला ने सबसे पहले अपने पति और पुलिस को मामले की सूचना दी। किशोरी की मां ने बताया कि उसकी बेटी ने कल शाम का खाना बनाया था।

जिसमें आलू के पराठें बनाए थे। सभी को बहुत प्यार से खाना खिलाया था। लेकिन उसने खुद आलू के पराठें नहीं खाए थे। उस समय तो मां को यह बात सामान्य लगी। लेकिन जब वह पूरा कांड कर गई है तो उन्हें सब समझ में आया।

किशोरी ने बॉयफ्रेंड की मदद से नींद की गोलियां मंगाकर आलू पराठा में मिलाई थीं। जिससे सभी गहरी नींद में सो गए और वह अपने इरादों में सफल हो गई। जब बेटी घर पर न मिलने के बाद पड़ोस में रहने वाले उस लड़के के घर किशोरी के परिजन पहुंचे जिसके साथ उनकी बेटी का प्रेम प्रसंग चल रहा था।

पता लगा कि बेटी का प्रेमी मोहन सिंह भी अपने घर से गायब था। परिजन ने बताया कि उनकी बेटी की उम्र लगभग सत्रह साल है। छात्रा की मोहर सिंह से एक साल से दोस्ती थी। एक माह पहले मां ने मोहर सिंह के द्वारा दिए गए मोबाइल से बेटी को मोहर सिंह से बात करते पकड़ लिया था।

उसका घर से निकलना बंद करा दिया था। बेटी के प्रेम प्रसंग के चलते ही उसकी मां ने मुरार निवासी एक युवक से उसकी सगाई कर दी थी। छह दिन पहले उसकी सगाई का समारोह हुआ था। लेकिन वह शादी से पहले ही घर से चली गई. फिलहाल पुलिस ने उसकी मां की शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज कर मामले को गंभीरता से लेते हुए एक टीम किशोरी की तलाश में लगा दी है. पुलिस का कहना है उसके पकड़े जाने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button