छत्तीसगढ़सूरजपुर

कॉन्स्टेबल की पत्नी और बेटी की हत्या करने वाले आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने झारखंड से धरदबोचा है…

सूरजपुर : हेड कॉन्स्टेबल तालिब शेख की पत्नी और बेटी की हत्या करने वाले मुख्य आरोपी कुलदीप साहू को बलरामपुर पुलिस ने झारखंड से धरदबोचा है, बलरामपुर SP ने बताया कि आरोपी कुलदीप साहू बस से झारखण्ड जा रहा था। आरोपी से बलरामपुर साइबर सेल में पूछताछ की जा रही है. पुलिस जल्द ही सूरजपुर हत्याकांड से जुड़े मामले का खुलासा करेगी.

बता दें कि, रविवार की देर रात सूरजपुर थाने में पदस्थ हेड कॉन्स्टेबल​​​​​ तालिब शेख के घर में घुसकर एक स्थानीय बदमाश कुलदीप साहू ने उनकी पत्नी और बेटी की तलवार और चाकू से काटकर हत्या कर दी। घर के भीतर ही मर्डर करने के बाद दोनों की लाश अर्धनग्न अवस्था में घर से लगभग पांच किलोमीटर दूर फेंक नहर के पास खेत में फेंक दिया था। आरोपी बदमाश कुलदीप साहू ने पुलिस पर फायरिंग भी की थी। उक्त घटना के बाद सूरजपुर में बड़ा बवाल मचा था। आक्रोशित शहरवासियों ने आरोपी कुलदीप साहू के घर को आग लगा दिया।

घर से पांच किलोमीटर दूर मिली थी दोनो की लाश

मिली जानकारी के मुताबिक, कुलदीप साहू सूरजपुर का निगरानी बदमाश है। उसने पिछले कई कुछ दिनों से शहर में आतंक मचा रखा है। उसने एक आरक्षक पर खैलता तेल फेंककर उसे घायल कर दिया। दो पुलिसवालों पर कार चढ़ाने की कोशिश की थी। हेड कांस्टेबल ताबिल शेख सूरजपुर में रिंग रोड के पास स्थित मकान में अपनी पत्नी मेहू फैज और 16 वर्षीय बेटी आलिया शेख के साथ रह रहे थे। रविवार की रात हेड कॉन्स्टेबल​ की​​​​ नाइट पेट्रोलिंग में ड्यूटी थी। वे ड्यूटी से लौटे तो पूरा घर खून से सना था। उनकी पत्नी और बेटी घर से लापता थी। सुबह दोनों की लाश घर से पांच किलोमीटर दूर खेतों में मिली। कहा जा रहा है कि, दोनों की हत्या बदमाश कुलदीप साहू ने की है।

रविवार की सुबह हेड कांस्टेबल की पत्नी और बच्ची की लाश नहर के पास खेतों में मिलने की खबर जैसे ही शहर में फैली लोग आक्रोशित हो गए। शहरवासियों ने हत्या के विरोध में आक्रोशित होकर सड़क जाम कर दिया। वे आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं। इसके बाद आक्रोशित भीड़ ने बदमाश कुलदीप साहू के घर को आग के हवाले कर दिया। घर से उठता धुआं आसमान छू रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button