छत्तीसगढ़बिलासपुर

घर से गायब हुई लड़की खून से लथपथ मिली लाश, गैंगरेप का आरोप…

बिलासपुर। बिल्हा थाना क्षेत्र में दशहरा की रात एक युवती की मौत हो गई पुलिस इसे सड़क हादसा बता रही है, शाम को युवती शौचालय के बहाने घर से निकली थी और फिर वह गायब हो गई उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ बताने लगा. परिजनों ने युवती की खूब तलाश की, इसी बीच रात करीब 11:30 बजे युवती का मोबाइल ऑन हुआ और फोन करने वाले ने बताया कि युवती का एक्सीडेंट हो गया है. इसके बाद युवती के परिजन मौके पर पहुंचे तो वहां युवती मृत्यु अवस्था में पड़ी थी।

पता चला कि युवती के साथ मौजूद दुर्गेश टंडन भी सड़क हादसे में घायल हुआ है, उसकी मोटरसाइकिल भी मौके पर मौजूद मिला. युवती के पिता का दावा है कि उनकी बेटी के साथ गैंगरेप हुआ है. उनकी बेटी के साथ तीन मोटरसाइकिल में छह युवक थे. टोल प्लाजा के पास एक मोटर साइकिल में तीन और दूसरे में दो युवक नजर आए युवती दुर्गेश टंडन के साथ थी इसके बाद यह लोग घंटे गायब हो गए और फिर युवती की लाश मिली है।

पुलिस ने बताया कि युवती के पिता का आरोप है कि उनकी बेटी के साथ गैंग रेप हुआ है और उसकी हत्या कर मामले को दुर्घटना का स्वरूप देने का प्रयास किया जा रहा है, बीते ऑडियो क्लिप सड़क हादसे में मृत युवती का पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी सामने नहीं आया है, युवती के पिता ने दुर्गेश टंडन और उसके साथियों पर गैंगरेप का आरोप लगा रहे हैं यह बेहद गंभीर मामला है पुलिस भी तभी अपनी बात रख पायेगी जब उनके पास पोस्टमार्टम रिपोर्ट होगा।

इधर मृतक के पिता यह भी आरोप लगा रहे हैं कि पुलिस उनके साथ सहयोग नहीं कर रही. फिलहाल कौन सच कह रहा है कौन झूठा इसके लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा, गुरुवार को एक बार फिर फॉरेंसिक टीम ने मौके पर जांच की वही दुर्गेश टंडन से भी पुलिस पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button