क्राइमनेशनल/इंटरनेशनल

प्रेग्नेंट हुई सत्संग आश्रम में बच्चियां: नशीली दवाई खिला कर बच्चियों से करता रेप…

यूपी। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के स्याना कोतवाली क्षेत्र स्थित राधा स्वामी सत्संग व्यास के परिसर में खेलने आती दो नाबालिग छात्राओं से रेप का मामला सामने आया है. वहां के 65 साल के सेवादार पर आरोप है कि उसने 8 माह तक प्रसाद देने के बहाने नशीली मीठी गोली खिला कर बच्चियों से रेप किया.एक नाबालिग बच्ची के चार माह की प्रेगनेंट हो जाने पर घटना का खुलासा हुआ।

पीड़ित पक्ष के द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सत्संग व्यास परिसर में खेलती थी बच्चियां

बुलंदशहर जनपद के स्याना थाना क्षेत्र के एक गांव की दो छात्राएं जिनकी उम्र लगभग 14 वर्ष के आसपास है कक्षा 6 व 7 की छात्रा हैं. दोनों अलग-अलग परिवार से हैं. वे रोज अपने गांव के पास स्थित राधा स्वामी सत्संग व्यास के परिसर में खेलने के लिए जाती थी. वहां पर एक सेवादार काम करता था जो कि इन बच्चियों को प्रसाद के नाम पर नशीली मीठी गोली खिला देता था और इनके साथ रेप किया करता था, आठ माह से सेवादार लगातार गंदी हरकत को अंजाम दे रहा था।

छात्रा के पेट में दर्द हुआ तो सामने आया सच

मामला तब खुला, जब कक्षा सात की छात्रा के पेट में दर्द होना शुरू हुआ. परिजनों ने बेटी की डॉक्टर से जांच कराई तो पता चला कि वह चार माह की प्रेग्नेंट है. जब परिजनों ने बिटिया से इसके बारे में पूछा तो उसने परिवार वालों को सारी बात बताई।

दूसरी बच्ची ने भी बताई पूरी कहानी

इसके बाद बेटी ने यह भी बताया कि उसके साथ दूसरी उसकी सहेली भी आश्रम में जाती थी. ऐसे में उसके परिजनों से भी पूछताछ की गई.दूसरी छात्रा ने भी यही बात बताई. तब जाकर दोनों परिवारों ने घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और दोनों बच्चियों को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button