क्राइम

गर्लफ्रेंड हुई प्रेग्नेंट, प्रेमी ने शादी के दबाव में लड़की को जिंदा दफनाया, आरोपी गिरफ्तार

हरियाणा। हरियाणा के रोहतक में दिल्ली की एक गर्भवती किशोरी की उसके प्रेमी और उसके दो साथियों ने कथित तौर पर हत्या कर उसे दफना दिया, क्योंकि लड़की उससे शादी करना चाहती थी और बच्चे को अपने पास रखना चाहती थी, जबकि वह चाहता था कि उसका गर्भपात हो जाए।

पुलिस ने बताया कि पश्चिमी दिल्ली के नांगलोई की 19 वर्षीय लड़की सोनिया सोशल मीडिया पर सक्रिय थी, जहां उसके 6,000 से अधिक फॉलोअर्स थे और उसने अपने प्रेमी संजू उर्फ ​​सलीम के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए थे।

हरियाणा के रोहतक में एक खेत से उसका शव खोदकर निकाला गया, जहां उसके प्रेमी ने उसे चार फुट गहरे गड्ढे में दफना दिया।

पुलिस ने बताया कि वह सात महीने की गर्भवती थी और सलीम से शादी करने पर जोर दे रही थी। हालांकि, वह ऐसा करने को तैयार नहीं था और चाहता था कि उसका गर्भपात हो जाए। इस बात को लेकर दंपति में अक्सर झगड़ा होता था और सोमवार को वह अपने घर से कुछ सामान लेकर आरोपी से मिलने गई थी।

दिल्ली पुलिस को 23 अक्टूबर को एक शिकायत मिली, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के दौरान उसने अपना अपराध कबूल कर लिया।

पुलिस के अनुसार, आरोपी ने स्वीकार किया कि उसने हत्या की योजना पहले से ही बना ली थी और अपने दोस्तों रितिक और पंकज को अपराध में शामिल किया था। उन्होंने इस कृत्य के लिए करवा चौथ का दिन चुना और इस अवसर के लिए एक कार किराए पर ली। उस रात, जब सोनिया अपने सामान के साथ घर से निकली, तो उसकी मुलाकात नांगलोई इलाके में आरोपी से हुई। इसके बाद वह उसे सीधे रोहतक ले गया, जहां उसने कथित तौर पर उसका गला घोंट दिया और उसके शव को रोहतक के जंगलों में दफना दिया और उसी रात बाद में दिल्ली लौट आया।

पुलिस ने सलीम और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा फरार है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button