छत्तीसगढ़राजनांदगांव

डोंगरगढ़ मंदिर परिसर में बेशर्मी की हदें पार, प्रेमी जोड़े ने किया Kiss, दुकानदार की पिटाई कर किन्नरों ने किया नग्‍न प्रदर्शन…

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के धार्मिक स्थल डोंगरगढ़ स्थित मां बम्लेश्वरी मंदिर, जो आस्था और श्रद्धा का केंद्र है, विवादों में घिर गया है। यहां नवरात्रि के पावन अवसर पर दो अश्लील घटनाओं के वीडियो वायरल होने से हड़कंप मच गया है। मंदिर परिसर में एक प्रेमी जोड़े की अश्लील हरकतें कैमरे में कैद हो गईं, जबकि दूसरी घटना में किन्नरों ने नग्न होकर हंगामा किया। दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं, जिससे इलाके में गुस्से का माहौल है।

मंदिर परिसर में अश्लीलता

पहली घटना में मां बम्लेश्वरी मंदिर परिसर में एक प्रेमी जोड़ा खुलेआम अश्लील हरकतें करता नजर आया। यह घटना सुबह करीब चार बजे की बताई जा रही है, जब नवरात्रि के दौरान मंदिर में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ रही थी। किसी ने इस जोड़े का वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बिना किसी भय या झिझक के, प्रेमी जोड़ा मंदिर परिसर मे किस कर रहा था।

इस घटना ने श्रद्धालुओं में गहरी नाराजगी पैदा कर दी है। सोशल मीडिया पर लोग इस कृत्य की कड़ी निंदा कर रहे हैं और मंदिर जैसी पवित्र जगह पर इस तरह की अश्लील हरकतों को शर्मनाक करार दे रहे हैं। हालांकि, अभी तक इस कपल की पहचान नहीं हो सकी है, लेकिन मंदिर प्रबंधन और स्थानीय प्रशासन इस मामले को गंभीरता से ले रहे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button