छत्तीसगढ़रायपुर

CG NEWS : ऊर्जा पार्क में मार्निंग वॉक पर अब देना होगा टैक्स, हर माह 500 रुपए..

रायपुर:  छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के इलाके से एक्ज़ार्स वाली खबर आई है। अब आप हर सुबह ताजी हवा में मॉर्निंग वॉक के लिए भुगतान करेंगे। रिलाएंस रोड स्थित ऊर्जा पार्क (राजीव स्मृति वन) में सुबह व्यायाम और सैर करने वाले लोगों से हर महीने 500 रुपये की छूट का प्रस्ताव रखा गया है। रायपुर के डीएफओ ने यह प्रस्ताव अपने सीसीएफ को भेजा है, जिसका पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

पूर्व सीएम वर्चुअल वर्चुअल ने इस जजमेंट पर सीक्वल प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर तंज कसते हुए लिखा, ”500 साल गहरी दुनिया में, हां, ये सही खबर है.” अब रामपुर के लोगों से सुबह-सुबह पैसा वसूलने की तैयारी कर रही है।

एनर्जी पार्क में अब सुबह 8 बजे से लेकर आने वाले मॉर्निंग वॉकर्स के लिए एंट्री नि:शुल्क थी, लेकिन अब प्रतिमाह 500 रुपये शहर के बजट में जाने की खबर सेवियों में है। बेगल ने सवाल उठाया कि क्या सरकार मॉर्निंग वॉक करने वाले बुजुर्गों और स्वास्थ्य के प्रति लोगों को दूर करने के लिए यह शुल्क लगा रही है।

इसके साथ ही उन्होंने रायपुर के तेलीबांध तालाब क्षेत्र में हाल ही में हुई चाकूबाजी की दास्तां का जिक्र करते हुए कहा कि बाजार में भी सुरक्षा की स्थिति है, जिससे लोग वहां से कतरा रहे हैं। बौद्धों का आरोप है कि यह सरकारी प्रदेश के नागरिकों को लूटने में शामिल है और इस तरह का फैसला सिर्फ जनता के हितों के खिलाफ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button