छत्तीसगढ़रायपुर

खाद्य अधिकारी टीम पहुंची वामा डेरी प्रोडक्ट से हुई संतुष्टि, खाद्य अधिकारी ने कहा वामा डेरी प्लांट से लिए गए सभी उत्पाद शुद्धता की कसौटी पर खरे उतरे….

रायपुर। मिल्क प्रोडक्ट में आज बाजार में कई ब्रांड्स मौजूद हैं, पर आम लोगों के बीच सेहत के लिए शुद्धता ही ‘गाया’ की वास्तविक पहचान हैं। अमूमन त्यौहारी सीजन में किसी प्रकार की मिलावट को लेकर लोगों में संशय की स्थिति बनी रहती है। लेकिन हम बात गाया प्रोडक्ट की करें तो वामा डेयरी प्लांट से लिए गए सभी दूध और दुग्ध उत्पाद हाल ही में शुद्धता के मानकों पर सौ फीसदी खरे उतरे हैं। महासमुंद जिले में खाद्य एवं औषधि प्रशासन द्वारा की गई इस टेस्टिंग में सभी उत्पादों की गुणवत्ता और शुद्धता का प्रमाण दिया गया है। हालांकि यह जांच की नियमित व सतत् प्रकिया के तहत थी,आपको बता दें कि किसी प्रकार की कोई शिकायत आज तक गाया के किसी प्रोडक्ट को लेकर नहीं मिली है। इसलिए कहते हैं गाया है तो भरोसा है।

खाद्य एवं औषधि प्रशासन विभाग के सहायक आयुक्त नीतेश मिश्रा ने कहा कि हमारी जांच में गाया के सभी उत्पाद पूरी तरह से शुद्धता के सभी मापदंड पर खरे उतरे हैं। किसी भी प्रकार की मिलावटी वस्तु का जांच के दौरान कोई प्रमाण नहीं मिला है प्लांट में सभी सुरक्षा और स्वछता मानकों पर खरा पाया गया, त्यौहारी समय में हम लगातार इस प्रकार की जांच करते है जो हमारी निरंतर कार्य की प्रक्रिया है।
वहीं इस संबंध मे वामा डेयरी के डायरेक्टर मोहित धारीवाल का कहना है कि वामा डेयरी का मुख्य उद्देश्य ग्राहकों को शुद्ध और पौष्टिक उत्पाद प्रदान करना है, और इस जाँच ने इस प्रतिबद्धता को और भी मजबूत कर दिया है। हमने हमेशा गुणवत्ता व क्वालिटी प्रोड्क्ट दिया है। लोगों के सेहत का ध्यान रखना हमारी भी जिम्मेदारी है। यही वजह है पूरे भरोसे के साथ गाया के प्रोडक्ट बाजार में बिकते हैं।
उल्लेखनीय है कि त्योहारों के मौसम में मिलावटी उत्पादों की बढ़ती चिंता के बीच, वामा डेयरी का यह कदम ग्राहकों के विश्वास को और भी मजबूत करता है। इस उपलब्धि से कंपनी को अपने उपभोक्ताओं का विश्वास और भी अधिक हासिल करने में मदद मिलेगी।

यहां यह बताना भी जरूरी है कि गाया ने हमेशा ही वही प्रोड्क्ट दिया जो आम लोगों ने चाहा है,जो उनकी जरूरतें है उस पैकेजिंग साइज में ही यह उपलब्ध हैं। हम ऐसा घी बनाने के लिए समर्पित हैं जो न केवल स्वाद में समृद्ध हो बल्कि शुद्धता और स्वच्छता के उच्चतम मानकों को भी बनाए रखे। जब आप गाया के घी चुनते हैं तो ऐसा घी चुन रहे होते हैं जो उत्कृष्टता को तैयार करने के लिए हमारी अटूट प्रतिबद्धता को दर्शाता है। गाया का यूएचटी दूध मैक्स लंबे समय तक चलने वाला दूध है जो हर समय आपको ताजगी का आनंद दे। हर प्रोडक्ट की अपनी खूबियां हैं। इसीलिए इस दीवाली अपनी खुशियों को गाया के साथ करें साझा और स्वाद,शक्ति व शुद्धता का पायें सौ फीसदी भरोसा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button