क्राइमछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में शराब दुकान के गार्ड की अज्ञात लोगों ने की हत्या, परिजनों ने चक्काजाम कर किया विरोध… सरकारी नौकरी सहित एक करोड़ की मांग

जांजगीर-चांपा। जिले के मुलमुला थाना इलाके में अज्ञात बदमाशों ने शराब दुकान के गार्ड की हत्या कर दी गई है। घटना से नाराज परिजन और ग्रामीण प्रदर्शन कर चक्काजाम कर दिए हैं। उनका मांग है कि मृतक के परिवार वालों को एक करोड़ और पत्नी को सरकारी नौकरी दी जाए। फिलहाल मौके पर आबकारी विभाग के अधिकारी व पुलिस की टीम मौजूद हैं।

जानकारी के मुताबिक घटना सोमवार देर रात नरियरा गांव स्थित देशी शराब दुकान की है। यहां कोसा निवासी महेश्वर सक्सेना पिता रामेश्वर सक्सेना उम्र 42 वर्ष गार्ड का काम करता था। साथ ही वर्तमान में गांव का पंच भी था। गार्ड महेश्वर सक्सेना की अज्ञात व्यक्तियों ने हत्या कर दी है। घटना की जानकारी परिवार को लगते ही उन्होंने पामगढ़ बिलासपुर मुख्य मार्ग मूलमुला त्रिमूर्ति चौक पर चक्का जाम कर दिया है। उन्होंने शासन प्रशासन से आरोपी को जल्द पकड़ने के साथ मृतक परिवार के किसी एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग कर रहे हैं। फिलहाल मौके पर पामगढ़ एसडीएम करुण डहरिया, तहसीलदार जयश्री पथे, मुलमुला थाना प्रभारी जितेन्द्र बंजारे सहित आबकारी विभाग के अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित हैं।

मुलमुला थाना प्रभारी जितेन्द्र बंजारे ने बताया कि बीती रात अज्ञात लोगों ने देशी शराब भट्टी में गार्ड का काम करने वाले महेश्वर सक्सेना की हत्या कर दी गई है। घटना के बाद परिजनों ने त्रिमूर्ति चौक पर चक्काजाम कर दिया है। उनकी शासन-प्रशासन से मांग है कि परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी के साथ एक करोड़ का मुआवजा दे। हालांकि पुलिस द्वारा समझाइश दी जा रही है। जल्द ही यातायात व्यवस्था को बहाल किया जायेगा। पुलिस अज्ञात आरोपियों की तलाश में जुट गई है। हत्या का कारण अज्ञात है जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button