क्राइमछत्तीसगढ़

कोरबा में ज्वैलरी व्यवसायी का कर्मचारी गया था सोने का डिलीवरी देने, कार के अंदर गहनों से भरा बैग छोड़ा, शीशा तोड़ एक किलो सोना चोरी

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा में सोमवार देर रात कार का शीशा तोड़कर चोर अंदर रखे एक किलो सोने के गहने ले गए। गहनों की डिलीवरी करने के लिए रायपुर से ज्वैलरी व्यवसायी का कर्मचारी पहुंचा था। इस दौरान उसने कार के अंदर ही गहनों से भरा बैग छोड़ दिया और खुद होटल में रहने चला गया था।

फिलहाल इस कहानी को लेकर पुलिस को संदेह है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, रायपुर के सदर बाजार स्थित रतन ज्वैलर्स का कर्मचारी एके बलेचा सोमवार को गहनों की डिलीवरी करने के लिए कार से कोरबा गया था। उसके साथ ड्राइवर रवि साहू भी था। दोनों रात को शहर के पॉश इलाके निहारिका स्थित होटल में पहुंचे और कार बाहर खड़ी कर दी। सुबह दोनों जब सोकर उठे और डिलीवरी के लिए जाने निकले तो चोरी का पता चला।

सूचना मिलने पर SP भोजराम पटेल, CSP योगेश साहू सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। सूत्रों के मुताबिक, कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि सुरक्षा की दृष्टि से उन्होंने सोना अपने पास रखने की जगह कार में रख दिया था। उन्हें इस बात का अंदेशा नहीं था कि चोर कार का शीशा तोड़कर गहने ले जाएंगे। अभी तक कि जांच में होटल में लगे CCTV में रात करीब 2 बजे दो लोग कार में चोरी करते दिखाई दे रहे हैं।

हालांकि उनकी फुटेज साफ नहीं होने के कारण पहचान नहीं हो पा रही है। पुलिस फिलहाल इस मामले में चोरी के साथ ही साजिश के एंगल से भी जांच कर रही है। शहर में लगातार हो रही वारदातों के चलते पुलिस भी मामले को दबाए हुए थी। अभी भी इस मामले में कुछ बोल नहीं रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button