छत्तीसगढ़

सीएम योगी ने राहुल गांधी पर भी कसा तंज

उत्तर प्रदेश:- संभल में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस और सपा का गठबंधन ऐसा है जैसे किसी अनाड़ी के हाथों में ट्रैक्टर दे दिया जाए और वह किसी पर चढ़ा देता है. यह लोग माफिया और अपराधियों का गले का हार बनाते थे, उनका महिमा मंडन करते थे. संतों को प्रताड़ित करते थे और शरीफ लोगों, व्यापारी और बेटी की सुरक्षा में सेंध लगाते थे.

सीएम योगी ने कहा कि आज आप देख रहे होंगे की बेटी और व्यापारी सुरक्षित हैं. अन्नदाता किसान का सम्मान हो रहा है, नौजवान को नौकरी और रोजगार मिल रहा है. अयोध्या में राम मंदिर का भव्य निर्माण भी हो रहा है. वहां रामलला विराजमान हो रहे हैं और दूसरी तरफ माफिया और अपराधियों का राम नाम सत्य है की यात्रा भी निकल रही है. एक साथ राम के नाम पर सारे काम हो जा रहे हैं.

वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र आपने देखा होगा. इंडिया गठबंधन में कांग्रेस-सपा और उनके साथ तमाम लोग जुड़े हुए हैं. इन सब का गठबंधन है, आज आपने देखा होगा पाकिस्तान का एक पूर्व मंत्री राहुल गांधी की तारीफ कर रहा है यानी भारत में कोई तारीफ नहीं करता. क्योंकि लोगों को मालूम है. जब भी भारत पर संकट आएगा राहुल गांधी सबसे पहले इटली भागेगा. तब उसे भारत की याद नहीं आती है लेकिन जब चुनाव आते हैं तब रामलला भी उनको याद आते हैं.

सीएम योगी ने कहा कि साल 2014 के पहले भारत का दुनिया के अंदर सम्मान नहीं हो रहा था, देश की सीमाएं सुरक्षित नहीं थी. आतंकवाद और नक्सलवाद सिर चढ़कर बोल रहा था. देश के अंदर विकास के कार्य रुक गया था, भ्रष्टाचार चरम पर था. गरीब कल्याणकारी योजनाओं पर सेंध लग रही थी, गरीब को सुविधा नहीं मिल पा रही थी. साल 2014 के बाद का दुनिया के अंदर भारत का सम्मान बढ़ा है. सीमाएं सुरक्षित हुई हैं, आतंकवाद और नक्सलवाद नियंत्रित हुआ है. अब तो जोर से कहीं पटाखा भी फट जाए तो पाकिस्तान पहले सफाई देता है, साहब मेरा हाथ नहीं है. क्योंकि पाकिस्तान को मालूम है कि अगर सफाई देने में देरी हो गई तो लेने के देने पड़ जाएंगे. यह नया भारत इंतजार नहीं करता है अगर कोई भारत की सुरक्षा में सेंध लगाता है तो सेंध लगाने वाले को रसातल में भेजने में भी देर नहीं करता है.

गरीब कल्याणकारी योजनाएं चल रही हैं- सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में हाइवे बन रहे हैं, रेलवे की बेहतर कनेक्टिविटी हुई है. एयरपोर्ट बन रहे हैं, मेडिकल कॉलेज बन रहे हैं. वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट और मेडिकल कॉलेज, हर घर नल की योजना समेत गरीब कल्याणकारी योजनाएं चल रही हैं. अगर कोई बीमार हो जाता है और उसका आयुष्मान का कार्ड नहीं है तो जैसे ही विधायक या सांसद हमें पीड़ित का पत्र लिखकर भेजते हैं. हम तत्काल लखनऊ से सीधे उसके अकाउंट में पैसे भेजते हैं. कहते हैं चिंता मत करना सरकार आपके साथ खड़ी है.

कल्कि धाम को नया स्वरूप देने का चुनाव- सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा कि सपा के लोग कहते थे कोई परिंदा भी अयोध्या में नहीं घुस पाएगा. अब राम मंदिर भी बन गया है और यह जयघोष भी हो रहा है. श्री हरि विष्णु के अवतार महाराज कल्कि के धाम को एक नया स्वरूप देने का चुनाव है. समाजवादी पार्टी ने कहा था कि अयोध्या में परिंदा भी पर नहीं मार सकता. कांग्रेस के लोग कहते थे राम हुए ही नहीं और जब न्यायालय फैसला देने लग गया, तब इन्होंने क्या कहा था अगर फैसला कोर्ट ने कर दिया तो खून की नदियां बहेंगी. हमने कहा यह नया भारत है, भाई यहां खून की नदियां तो दूर मच्छर भी नहीं मरने वाला है, आप चिंता मत करो.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button