छत्तीसगढ़पॉलिटिक्सरायपुर

रायपुर दक्षिण से सुनील सोनी की नामांकन रैली में उमड़ा जनसैलाब

रायपुर। रायपुर दक्षिण की जनता ने 8 बार मुझे विधायक बनाकर बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। पूर्ण विश्वास है कि नौवीं बार सुनील सोनी को प्रचंड मतों से विजयी बनाएगी।

नामांकन रैली में क्षेत्र की जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं का जनसैलाब बता रहा है कि, जनता एक बार पुनः कमल खिलाने को तैयार है। यह बात रायपुर सांसद एवं 8 बार के पूर्व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने शुक्रवार को रायपुर दक्षिण उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार सुनील सोनी की नामांकन रैली के दौरान कही।

भाजपा कार्यालय से गाजे बाजे के साथ निकली नामांकन सांसद बृजमोहन अग्रवाल के साथ ही सुनील सोनी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव, उप मुख्यमंत्री अरूण साव, मंत्री राम विचार नेताम, लखन लाल देवांगन, श्याम बिहारी जायसवाल, दयाल दास बघेल, लक्ष्मी राजवाड़े, विधायक अजय चंद्राकर, राजेश मूणत,  मोतीलाल साहू, पुरंदर मिश्रा, गुरु खुशवंत साहेब समेत हजारों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता और स्थानीय लोग उपस्थित रहे।

कलेक्ट्रेट में नामांकन दाखिल करने के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, इस नामांकन रैली के साथ ही रायपुर दक्षिण एक नया इतिहास रचने जा रहे है। आज की रैली में कार्यकर्ताओं के जोश और जनता के उत्साह ने साबित कर दिया है कि, वो यहां एक बार फिर कमल का फूल खिलाने को तैयार है। आप लोगों ने 8 बार कमल पर विश्वास जताया है। आप लोगों से आह्वान करता हूं कि, नौवीं बार पुनः भाजपा को वोट दें और पार्टी प्रत्याशी श्री सुनील सोनी जी को प्रचंड मतों से विजयी बनाकर नया इतिहास रचें।

उन्होंने कहा कि, भाजपा सरकार में गरीब, महिला, युवा किसान सभी के हितों के लिए काम हो रहा है। महिलाओं को महतारी वंदन का 1000 रुपए महीना मिल रहा है तो किसानों को धान का 3100 रुपए प्रति क्विंटल मूल्य मिल रहा है। वहीं गरीबों के लिए प्रधानमंत्री आवास और मुफ्त राशन के साथ ही आयुष्मान योजना के तहत मुफ्त इलाज हो रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि, मैं आपका परमानेंट विधायक हूं जब तक जिंदा हूं आपके लिए कार्य करता रहूंगा। रायपुर दक्षिण के तेज गति से विकास के लिए अधिकृत रूप से आप लोग सुनील सोनी को जिताएं।

जिन्होंने महापौर और सांसद रहते हुए शहर के विकास में बहुत काम किया आज करीब 480 करोड़ रुपए से अधिक से रायपुर रेलवे स्टेशन को आधुनिक बनाया जा रहा है जो एयरपोर्ट से भी सुंदर लगेगा। इसके अलावा सोनी ने ही गौरव पथ, जेल रोड चौड़ीकरण, केनाल लिंक रोड, बूढ़ा तालाब को नया रूप देकर राजधानी को सुंदर बनाने का काम किया।

उन्होंने यह भी कहा कि, सुनील सोनी ने शहर में 33 पानी की टंकी बनाकर हर घर पीने का पानी पहुंचने का काम किया। यात्रियों की सुविधा के लिए नया बस स्टैंड बनवाया, आज रायपुर जैसा भी दिखता है वो सुनील सोनी के महापौर और सांसद कार्यकाल के दौरान किए गए कार्यों का परिणाम है। क्षेत्र में तेज रफ्तार विकास के लिए आप खुद भी और अपने रिश्तेदारों दोस्तों, मित्रों को भी भाजपा को वोट देने के लिए प्रेरित करें।

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव, उप मुख्यमंत्री अरूण साव, मंत्री राम विचार नेताम, लखन लाल देवांगन, श्याम बिहारी जायसवाल, दयाल दास बघेल, लक्ष्मी राजवाड़े, विधायक अजय चंद्राकर, राजेश मूणत, मोतीलाल साहू, पुरंदर मिश्रा, गुरु खुशवंत साहेब समेत हजारों की संख्या में कार्यकर्ता और स्थानीय लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button