छत्तीसगढ़रायगढ़

पुलिस ने सुलझाई बब्बू तिवारी की ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री, नौकरानी का बेटा निकला कातिल, पैसों के लालच में की हत्या…

रायगढ़।

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में 4 दिन पहले एक बुजुर्ग की हत्या कर दी गई। अब पुलिस ने कामवाली बाई साधमति​​​​​​, उसका बेटा दीपक यादव और पत्नी हिरासत में ले लिया है। घर में लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर लेकर हत्यारा भाग गया था। मामला जूटमिल थाना क्षेत्र का है।

दरअसल, 25 सितबंर की रात को रमेश तिवारी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। 26 सितबंर को लहूलुहान हालत में उसका शव घर में मिला था। पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले हैं। पूछताछ के बाद सोमवार को पूरे मामले का खुलासा करने की बात कह रहे हैं।

दरअसल मृतक बब्बू तिवारी के घर में वर्षो से काम करने वाली बाई का बेटा ही कातिल निकला, मामले को सुलझाने रायगढ़ पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में उनकी टीम लगातार 3 दिनों तक काम करती रही, जिसमे पुलिस द्वारा फॉरेंसिक टीम, व डॉग स्क्वाड की भी मदद ली गयी। आखिरकार 3 दिन बाद रायगढ़ पुलिस को ब्लाइंड मर्डर केस में सफलता मिल गयी।

मृतक की बेटी का ये है कहना

आरोपी के पकड़े जाने के बाद मृतक की बेटी ने मीडिया से बातचीत में बताया कि हमें तो बिलकुल अंदेशा ही नहीं था की जो बाई हमारे घर में वर्षो से काम कर रही है, उसी का बेटा ही कातिल निकलेगा। आरोपी दीपक मेरी बड़ी बहन के साथ का है, हम लोग उसको बचपन से जानते है। दीपक ने ऐसा पैसे के लिए किया है। अगर उसके द्वारा पैसे मांगे जाते तो हम उसे पैसे दे देते। मृतक की बेटी ने बताया कि मैं और मेरा परिवार रायगढ़ पुलिस का बहुत ही आभार प्रकट करते है और सभी से ये अपील करती हुं कि आप अपने बुजुर्ग माता पिता को अपने साथ रखे हमने जो गलती करे वो आप न करे। मेरे पिता के कातिल को हम सब लोग बचपन से जानते है, ऐसा कभी नहीं सोचा कि जो बाई हमारे घर में इतने सालो से काम कर रही है उसी का बेटा पैसो की लालच में आकर मर्डर कर देगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button