नेशनल/इंटरनेशनल

BREAKING NEWS : मालगाड़ी से टकराई बागमती एक्सप्रेस, 19 घायल; बचाव अभियान जारी…

तमिलनाडू। मैसूर से बिहार के दरभंगा जा रही बागमती एक्सप्रेस चेन्नई के पास एक मालगाड़ी से टकरा गई, जिसके बाद ट्रेन में आग लग गई। यह घटना देर रात कावराईपेट्टई रेलवे स्टेशन के पास हुई है, इस हादसे में 19 लोग घायल हो गए है, सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया है।

इस ट्रेन दुर्घटना के बाद दक्षिण रेलवे ने कुछ ट्रेनों के डायवर्ट होने की जानकारी साझा की है। वहीं तमिलनाडु सरकार तेजी से राहत और बचाव कार्य कर रही है। घायल लोगों को अस्पताल ले जाया गया है , रेलवे बोर्ड के मुताबिक़ चेन्नई रेल डिवीजन के पोन्नेरी-कावरापेट्टई खंड में हुई एक्सप्रेस ट्रेन और मालगाड़ी की टक्कर में किसी यात्री की मौत नहीं हुई है।

बताया जाता है कि दक्षिण रेलवे के अनुसार एलएचबी डिब्बों वाली ट्रेन संख्या 12578 मैसुरु डिब्रूगढ़ दरभंगा एक्सप्रेस को कल रात तिरुवल्लूर जिले में पोन्नेरी स्टेशन पार करने के बाद आगे बढ़ने के लिए हरा सिग्नल दिया गया था, लेकिन ‘‘कावरापेट्टई स्टेशन में प्रवेश करते समय ट्रेन के चालक दल को तेज झटका लगा और निर्दिष्ट सिग्नल के अनुसार मुख्य लाइन में जाने के बजाय, ट्रेन 75 किलोमीटर प्रति घंटे की गति से ‘लूपलाइन’ में प्रवेश कर गई तथा वहां खड़ी मालगाड़ी से टकरा गई। इस घटना के कारण आज कई ट्रेंस को डाइवर्ट और कैंसल किया गया है और राहत कार्य अभी जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button