क्राइमनेशनल/इंटरनेशनल

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की हत्या

भोपाल। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की ग्रेटर नोएडा में सनसनीखेज हत्या हो गई। उनके चचेरे भाई 70 वर्षीय भाई नगेंद्र नाथ और 65 वर्षीय भाभी सुमन नाथ अपने ग्रेटर नोएडा के अल्फा-2 सेक्टर के आई-24 मकान में शुक्रवार को मृत पाए गए। बताया जाता है कि सुमन नाथ और नरेंद्र नाथ के बेटे रोहित अपनी पत्नी निधि के साथ किसी दूसरी जगह रहते हैं। उनकी बेटी सोनू परिवार के साथ दिल्ली में रहती हैं।

बेटे ने पुलिस को दिया ये बयान

पुलिस को नगेंद्रनाथ के बेटे रोहित ने बताया है कि घर में किसी भी तरह का कोई झगड़ा नहीं हुआ था बल्कि, मां की बहन सोनू से गुरुवार रात 11 बजे फोन पर बात हुई थी। सुमन ने बताया था कि नीचे पार्टी चल रही है, तब सोनू ने कहा कि वह कमरा बंद करके सो जाएं।

लोगों को दिए थे उधार पैसे

इस बीच पुलिस को ये क्लू भी मिला है कि दंपति ने कुछ लोगों को पैसा दे रखा था। इसलिए पुलिस इस बात पर भी छानबीन कर रही है कि कहीं किसी ने ब्याज के पैसे को लेकर उनकी हत्या तो नहीं की। पुलिस ने बताया कि मृतक के घर में देर रात तक पार्टी हुई थी। घटना स्थल से शराब की बोतलें और खाने का सामान भी बरामद हुआ है।

फोर्स एंट्री नहीं, गला घोंटा गया

पुलिस के मुताबिक, इस दोहरे हत्याकांड में किसी जानकर का ही हाथ है। पुलिस की छानबीन में पता चला है कि घर में किसी भी तरह की फोर्स एंट्री नहीं है। हत्यारों ने दंपति की हत्या गला घोंट कर की है। बताया जाता है कि सुमन भारती योग संस्थान में योगा ट्रेनर थीं। वह लंबे समय से लोगों को योग की निशुल्क शिक्षा दे रही थीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button