छत्तीसगढ़

जनता को लूटने एवं ठगने का काम कर रहे मोदी सरकार -पूनमचंद साहू

आरंग। जब से केंद्र में आई है मोदी की सरकार तब से आम जनता अपने आपको ठगा हुआ महसूस कर रही है क्योंकि जब से बीजेपी की सरकार सत्ता में आई है तब से महंगाई दर में वृद्धि हो रही हो वर्तमान समय में खाने पीने का सामान एवं पेट्रोल डीजल में बेतहाशा वृद्धि देखने को मिल रही है जिसके कारण आम जनता अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रही है आए दिन बढ़ रहे पेट्रोल डीजल के दाम जिसके कारण लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है ।

केंद्र के मोदी सरकार द्वारा अपने वादों के अनुरूप काम नहीं करना यह साफ दर्शाते हैं की मोदी सरकार द्वारा जनता को कैसे लूटने का काम कर रहा है एवं लोगों को ठगने का काम कर रहा है आए दिन किसी ना किसी चीज में महंगाई बढ़ रही है जिसके कारण आम जनता परेशानियों में घिर रहे हैं ।

आए दिन एलपीजी का रेड बढ़ाना आए दिन पेट्रोल डीजल का दाम बढ़ना आए दिन सब्जियों का दाम बढ़ना एवं खाने-पीने के अन्य सामानों का रेट बढ़ना जनता की मुश्किलें बढ़ा रही है जिसका जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ मोदी सरकार है मंगाई में वृद्धि के कारण महिलाओं को रसोई में समझौता करना पड़ रहा है जिसका कारण सिर्फ और सिर्फ केंद्र में बैठी मोदी की सरकार है आज किसान द्वारा किया जा रहा प्रदर्शन एवं अपने हक की लड़ाई लड़ रहे किसानों के लिए मोदी सरकार द्वारा अपने तीन काले कानून को जबरदस्ती थोपने की कोशिश कर रही है ।

जिसका किसान द्वारा पुरजोर विरोध किया जा रहा है फिर भी मोदी सरकार द्वारा किसानों के प्रति कोई सहानुभूति नहीं है ना ही कोई अभी तक हल निकाल पाई है ।

किसान मर रहे हैं किंतु मोदी सरकार को इससे कुछ लेना देना नहीं है केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा अपनी गलत नीतियों के कारण किसानों एवं व्यापारियों व हर वर्ग के लोगों को बहुत ही कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है जिसका कारण सिर्फ और सिर्फ केंद्र में बैठी मोदी की सरकार है अब जनता समझ चुकी है कि यह सरकार सिर्फ और सिर्फ अपने हि स्वार्थ के लिए काम करती है और भ्रष्टाचार कर रही है ।

जिसका जवाब जनता आने वाले चुनावों में देगी वर्तमान में पंजाब में हुए चुनाव में जनता ने यह बता दिया कि जनता के बिना आप कुछ नहीं कर सकते और पंजाब की नगरीय निकाय चुनावों में से बीजेपी का पत्ता साफ कर दिया आज किसान एवं मजदूर महंगाई के कारण अपना एक वक्त का रोटी भी नहीं कमा पा रहा है क्योंकि महंगाई दर की वृद्धि इतनी अधिक हो चुकी है।

कि मजदूर अगर सो रुपए की रोजी मजदूरी करता है तो उसमें परिवार का खर्चा नहीं चल पाएगा किंतु यह बात सत्ता में बैठी केंद्र के मोदी सरकार को समझ नहीं आती है और सिर्फ और सिर्फ आम जनता के जेब एवं देश को खोखला करने की कोशिश कर रहे हैं आगे आदरणीय साहू जी ने बताया कि केंद्र में बैठे मोदी की सरकार अपने गलत नीतियों के कारण सिर्फ जनता को अपना निशाना बना रही है और अपनी गलत नीतियों को जबरदस्ती आम जनता के ऊपर थोपने का काम कर रही है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button