क्राइमछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस जिला अध्यक्ष का कथित सेक्स वीडियो चैट वायरल पार्टी ने दिया नोटिस

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव कांग्रेस जिला अध्यक्ष का एक कथित सेक्स वीडियो चैट सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसके चलते पार्टी ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

पार्टी के नोटिस हाथ में लेने के बाद उन्होंने जिला अध्यक्ष पद से इस्तीफ़ा दे दिया है। इधर, भाजपा को बैठे बुठाये एक मुद्दा मिल गया है, जिसे बीजेपी अब भुनाने की तैयारी में है।

इस मसले पर कोंडागांव पुलिस को अभी तक शिकायत नहीं दी गई है, कोंडागांव पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी ने तोपचंद डॉट कॉम से कहा है “ मुझे इस मामले के बारे कोई जानकारी नहीं है और न ही मुझ तक कोई शिकायत आयी है, अगर कोई शिकायत आती है तो हम जांच करेंगे”।

इस मामले में छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के संगठन महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला का कहना है कि पार्टी ने इस वीडियो को गंभीरता से लिया है।

शहर अध्यक्ष की इस हरकत का वीडियो वायरल होने के बाद कारण बताओं नोटिस जारी किया है। फिलहाल इस मामले में यह पता की जा रही है कि यह वीडियो कैसे वायरल हुआ और इसके पीछे कौन लोग हैं।

भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश प्रभारी व पूर्व मंत्री लता उसेंडी ने कांग्रेस शहर अध्यक्ष के अंतरंग प्रेम संबंधों से जुड़े एक वायरल वीडियो को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेसी सत्ता के मद में मदमस्त है।

पूरे मामले की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिये साथ ही डिजिटल डाटा की पूरी जांच होनी चाहिये, ताकि सत्यता पर पर्दा ना डाला जा सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button