छत्तीसगढ़

आरंग में कामधेनु यज्ञ मंडप पर स्कूटी चलाते पंहुचें मंत्री डॉ. डहरिया

आरंग।क्षेत्रीय विधायक एवं मंत्री डॉ डहरिया आरंग के अग्रसेन चौक में हो रहे कामधेनु यज्ञ में पहुच कर यज्ञ मंडप की परिक्रमा की। संकरी गली में कार नहीं जा पाई तो मंत्री डॉ. डहरिया स्कूटी चलाते  कामधेनु यज्ञ में पहुचे ।

आज जब क्षेत्र के लोगों ने मंत्री डॉ. डहरिया को कार की जगह स्कूटी चलाते हुए सादगी के साथ अपने घरों के सामने चलते हुए देखा तो सभी आश्चर्य चकित रह गए। मंत्री डॉ. डहरिया ने आरंग क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यों का निरीक्षण भी किया।

यज्ञ स्थल जाने के लिए वाहन चालक ने संकरी गलियों को देखकर अपनी असमर्थता व्यक्त कर दी। इस बीच मंत्री डॉ. डहरिया कार से उतरे और कुछ दूर पैदल ही चलने लगे, वे कुछ कदम पैदल ही चले थे कि क्षेत्र के कुछ लोगों ने कार्यक्रम स्थल के दूर होने की जानकारी देते हुए अपने साथ बाइक में चलने का आग्रह किया।

मंत्री जी मुस्कुराएं और अपने कार्यकर्त्ता से उनकी स्कूटी लेकर अपने साथ नगर पालिका परिषद अध्यक्ष  चंद्रशेखर चंद्राकर को पीछे बैठाकर बोले आज आप मेरे साथ बैठिए, आपका काम देखते हुए चलते हैं।  वे संकरी गलियों में स्कूटी चलाने लगे। शाम ढ़लने का वक्त था, ऐसे में मुहल्ले की गलियों में बाहर बैठे अनेक लोगों ने मंत्री को स्कूटी में देखकर अभिवादन किया।

मंत्री डॉ. डहरिया मुस्कुराते हुए चलते रहे और आरंग क्षेत्र की बस्तियों में घरों के आसपास की समस्याओं से स्कूटी में चलते हुए रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने वार्ड 12 रामू पान ठेला से वार्ड 13 होते हुए वार्ड 9 पहुँचे। उन्होंने स्वच्छता, कांक्रीटीकरण, सामुदायिक भवन, लाइट, जिम सहित अन्य कार्यों का भी आंकलन किया और इसके बाद वे कामधेनु यज्ञ में पहुंचे। उन्होंने पार्षद, एल्डरमैन और जनप्रतिनिधियों के साथ नगर के विकास को लेकर चर्चा की और देर रात्रि तक आम नागरिकों से मिलते रहें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button