छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में वकीलों की सामाजिक भागीदारी में हम सबका रहेगा योगदान: संदीप दुबे

बिलासपुर। प्रदेश कांग्रेस विधि प्रकोष्ठ के अध्यक्ष व छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट प्रैक्टिसिंग बार एसोसिएशन के अध्यक्ष संदीप दुबे का कहना है कि वकीलों की सामाजिक भागीदारी में प्रकोष्ठ के साथ ही महाधिवक्ता कार्यालय के विधि अधिकारियों व महाधिवक्ता सतीशचंद्र वर्मा का हमेशा से सहयोग मिलते रहा है और आगे भी मिलते रहेगा। सामाजिक भागीदारी के निर्वहन के तहत हम सबने मिलकर यह निर्णय लिया है।

शनिवार को पेंड्रारोड अधिवक्ता संघ को मरवाही के विधायक डा. केके ध्रुव की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम के दौरान कंप्यूटर सेट का वितरण किया गया है। इस अवसर पर बार के पदाधिकारियों व वकीलों को संबोधित करते हुए विधि प्रकोष्ठ छग कांग्रेस के अध्यक्ष दुबे ने कहा कि इस कार्य में उनके प्ररेणास्रोत अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी विधि प्रकोष्ठ के अध्यक्ष व सुप्रीम कोर्ट के वकील विवेक तन्खा व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हैं।

उनके मार्गदर्शन व सहयोग से ही यह कार्य संभव हो सकता है। हमारी कोशिश प्रदेशभर के ऐसे सुविधाविहीन बार जहां तकनीकी सुविधा नहीं है वहां के अधिवक्ता संघ को कंप्यूटर सहित अन्य तकनीकी सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। इसके लिए पंेड्रारोड से हमने अभियान की शुस्र्आत कर दी है। प्रदेश कांग्रेस विधि प्रकोष्ठ के अध्यक्ष संदीप दुबे ने बताया कि प्रदेश में अधिवक्ता संघ को कंप्यूटर, माइक सेट व कुर्सी प्रदान करने की हमारी कोशिश रहेगी।

पेंड्रारोड अधिवक्ता संघ को प्रदान किए गए कंप्यूटर सेट उपमहाधिवक्ता मतीन सिद्दीकी के सहयोग से प्रदान किया गया है। विधायक केके ध्रूव ने संदीप दुबे की मांग पर अधिवक्ता संघ को प्रिंटर प्रदान करने की घोषणा की। दुबे के आग्रह पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मनोज गुप्ता व मनीष केसरी ने पानी फिल्टर देने व अयोध्या मिश्रा ने मरवाही अधिवक्ता संघ को वाटर फिल्टर विवेक तन्खा की तरफ से देने की घोषणा की है।

इस अवसर पर अजय राय जनपद उपाध्यक्ष मरवाही, मनीष केसरी व्यापार संघ जिलाध्यक्ष, पुष्पराज सिंह जिला महामंत्री,शासकीय अधिवक्ता पंकज नगाइच, विधि प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष(ग्रामीण) महेंद्र शुक्ला, ब्लाक अध्यक्ष विधि प्रकोष्ठ गौरेला मयूरा राठौर, ब्लाक अध्यक्ष विधि प्रकोष्ठ पेंड्रा रवि पुरी,ब्लॅक अध्यक्ष विधि प्रकोष्ठ मरवाही अजय श्रीवास्तव समेत अधिवक्ता संघ के पदाधिकारी व वकील उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button