छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में कोरोना ने एक और बीएसपी अफसर की ली जान

भिलाई। कोरोना ने भिलाई स्टील प्लांट के एक और अधिकारी की जान ले ली। भिलाई स्टील प्लांट में अब तक यह घातक वायरस कई कर्मचारियों और अधिकारियों को अपना निवाला बना चुका है।

दुर्ग जिला देश के सबसे प्रभावित कोरोना जिलों में एक है। यहाँ राजधानी के बाद सबसे ज्यादा मामले सामने आ रहे है। कोरोना भिलाई स्टील प्लांट के कई अधिकारी और कर्मचारियों की जान ले चुका है और यह सिलसिला अभी भी जारी है। बुधवार सुबह बीएसपी के जीएम टीएनडी एलके बेहरा को कोरोना ने अपना शिकार बना लिया|

कुछ दिन पहले भी पॉवर लिफ्टिंग के नेशनल कोच और बीएसपी कर्मी एस. अनिलजीत की कोरोना से मौत हो गई थी। उन्होंने रायपुर के श्री नारायणा अस्पताल में अंतिम सांस ली थी। उनके निधन से खेल जगत में शोक की लहर है।

भिलाई स्टील प्लांट में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिला कलेक्टर ने वहाँ विजिट की थी| फिलहाल भिलाई स्टील प्लांट में टीकाकरण का अभियान चलाया जा रहा है।

भिलाई स्टील प्लांट में सितंबर 2020 में 19 अधिकारियों और कर्मचारियों की कोरोना से मृत्यु हुई थी। तब से आज तक मौतों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है।

मंगलवार को राज्य में 15,121 संक्रमितों की पहचान हुई थी और 109 मौतें हुई थीं| रायपुर में अकेले 4,168 मामले दर्ज हुए थे। वहीं दुर्ग दूसरा सबसे प्रभावित जिला रहा, यहाँ मंगलवार को 1,755 मामले सामने आए और 12 लोगों ने अपनी जान गंवाई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button