छत्तीसगढ़

जनपद अध्यक्ष देवांगन ने किया समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का दौरा, कीट की कमी दूर करे केंद्र सरकार

आरंग। स्थानीय जनपद पंचायत अध्यक्ष खिलेश देवांगन ने स्वास्थ्य केंद्र के दौरा के दौरान कहा गया कि कोरोना के वैश्विक महामारी तेजी से बढ़ते प्रकोप से प्रदेश के जनता जूझ रहे है। और राजीतिक दल के नेतागण आरोप-प्रत्यारोप की झड़ी लगा रहे है, अपने घर मे बैठ के धरना दे रहे है, राजनीतिक पार्टी की लड़ाई में आमजनता भुगत रहे है, क्या इसी दिन के लिए लोगो ने लीडर बनाये है।

आज कोरोना वैश्विक महामारी के संघर्ष का दौर है, ऐसे स्थिती में हम सब को एक हो कर जनता का सेवा करने की बारी है।हक्षेत्रीय लोगो के स्वास्थ्य समस्या को देखते हुवे, जनपद पंचायत अध्यक्ष खिलेश देवांगन ने स्थानीय समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आरंग का दौरा किया, जिसमे केंद्र से जो टेस्ट किट-एंटीजन किट, आरटीपीआर, एंक्रूकिट आ रहे है, उसमें भारी कमी देखने को मिला, कोरोना बढ़ते संक्रमण से लोग अस्पताल पहुंचकर टेस्ट कराने दर-दर भटक रहे है। पर लोगो के लिए किट का पर्याप्त व्यवस्था नही कर रहे है, जिसका खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ रहा है।

रेमडेसिवीर इंजेक्शन पर्याप्त नही मिल रहे, सैकड़ो लोगो की लाइन कई घण्टा लगने पर भी नही मिल पा रहे है, आम जनता को भुगतना पड़ रहा है, केंद्र सरकार को रेमडेसिवीर इंजेक्शन पर्याप्त मात्रा में राज्य सरकार को व्यवस्था उपलब्ध करते तो दिक्कत का सामना नही करना पड़ता, जनता मेकाहारा रेडक्रॉस के चक्कर लगा-लगा के थक गये है, और कई मरीज की इंजेक्शन समय नही मिलने से मृत्यु भी हो गई।आखिर इसका जवाबदेही कौन है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button