छत्तीसगढ़

BREAKING : राजधानी में सोते-सोते विदा हो गया युवक, आक्सीजन की कमी से मौत की आशंका

रायपुर। राजधानी के न्यू राजेंद्र नगर के हिमालयन हाइट्स में एक फ्लैट में रहने वाले युवक की घर पर मौत हो गई है। पुलिस ने आशंका जताई है कि उसकी मौत कोरोना संक्रमण की वजह से हुई है। युवक बनारस का रहने वाला था| पुलिस ने मृतक के परिजनों को इसकी जानकारी दे दी है।

राजेंद्र नगर थाना प्रभारी विशाल कुजूर ने बताया कि कॉलोनीवासियों से अवधेश कुमार निगम (36) की मौत की जानकारी मिली थी। इस पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी युवक के परिजनों को बनारस में दी है। उसके परिजन शव को ले जाने के लिए रायपुर के लिए रवाना हो गए हैं।

विशाल कुजूर का कहना है कि पड़ोसियों को मृतक के परिजनों का फोन आया था कि अवधेश सुबह से फोन नहीं उठा रहा है, पड़ोसियों ने जब उसके फ्लैट में जाकर आवाज़ दी तो कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। ऐसे में गार्ड को बुलाकर दरवाजा तुड़वाया गया। जहां अंदर अवधेश मृत अवस्था में पड़ा था।

विशाल कुजूर ने कहा कि पड़ोसियों ने पूछताछ में बताया कि मृतक अवधेश का स्वास्थ्य कुछ दिनों से सही नहीं था। पड़ोसियों ने उसे अपनी पत्नी से बात करते हुए सुना था कि उसे बुखार है और सांस लेने में तकलीफ हो रही है। इसके बाद मंगलवार सुबह अवधेश के फोन नहीं उठाने पर पड़ोसी उसके घर पहुंचे थे।

विशाल कुजूर ने आशंका जताई कि रात को ऑक्सीजन की कमी होने पर उसकी मौत हुई होगी। लग रहा है कि उसे कोरोना था। अभी शव का पंचनामा नहीं किया गया है। परिजनों के आने का इंतजार है। एक जवान को शव की देख-रेख के लिए लगाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button