छत्तीसगढ़

वैक्सीन की राजनीत छोड़-जनता के बारे में सोचे नेतागण-खिलेश देवांगन

आरंग। छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव व आरंग जनपद पंचायत अध्यक्ष खिलेश देवांगन ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि-छत्तीसगढ़ के जनता के हित मे वैक्सीन मिल सके, इस पर सभी राजनीति दल को एक पहल प्रयास होना चाहिए, जिसे छत्तीसगढ़ के आम जनता कोविड संकट में जूझ रहे है, उसे निजात मिल सके।

कोरोना वैश्विक महामारी के बढ़ते प्रकोप के लिए वैक्सिनेशन बहुत ही जरूर हो गया, ऐसे में 18 से 45 वर्ष के बीच लोगो को वैक्सिनेशन की पूरी तैयारी को ले कर राज्य सरकार खड़े है, 1 मई से मुक्त वैक्सीन लगाने की घोषणा भी भूपेश सरकार ने कर दिया साथ ही 25-25 लाख के कुल 50 लाख डोज का ऑर्डर भी दे दिया है, इस पर केंद्र सरकार और वैक्सीन निर्माता कंपनियो द्वारा कब और कितना मात्रा में वैक्सीन सप्लाई का कोई जवाब नही मिला।

ऐसे में इस पर भाजपा के विधायक सांसद और भाजपा राष्टीय उपाध्यक्ष रमन सिंह को भी दलगत राजनीति से ऊपर ऊठकर आम जनता के लिए सोचे और पहल कर प्रधानमंत्री को खत लिखकर वैक्सीन की जल्दी मांग किया जाना चाहिए। जिसे छत्तीसगढ़ के मासूम जनता कोरोना के कहर से बच सके।

साथ ही वैक्सीन कंपनियों का अलग-अलग दाम पर अनेक राज्यो का विरोध का आवाज ऊठ रहे है, इस पर केंद्र सरकार को भी ठोस पहल हो सके और इस घोर संकट में राज्य के राजकीय कोष राहत मिल सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button