छत्तीसगढ़

इस जिले के कलेक्‍टर परिसर में सादगी से हुई शादी, नवविवाहित जोडे ने रोगी कल्‍याण समिति को दिए 11 हजार रुपए

छिंदवाड़ा । जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण पैर पसार चुका है। वहीं अप्रैल के माह में शादियों के कई मुहूर्त थे, ऐसे में कई महीनों और सालों से इंतजार कर रहे लोगों के सामने कोविड-19 संक्रमण उनके सपनों के आड़े आ गया। वहीं इसी बीच कलेक्ट्रेट परिसर में एक जोड़े ने सादगी पूर्ण तरीके से अधिकारियों की मौजूदगी में शादी की।

छिंदवाड़ा के सूकुलुढाना में रहने वाले दूल्हा हिमांशु और छापाखाना की रहने वाली रूपाली शादी करने के लिए कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे। जहां उन्होंने अधिकारियों की मौजूदगी में एक-दूसरे को वरमाला पहनाई और सादगी पूर्ण तरीके से विवाह संपन्न हुआ।

उन्होंने कोविड-19 संक्रमण महामारी को देखते हुए 11 हजार रुपए रोगी कल्याण समिति के लिए एसडीएम अतुल सिंह को दिया, जो पैसे कोविड-19 रोगियों के इलाज के लिए खर्च होंगे। एसडीएम अतुल सिंह ने वर-वधू को शुभकामनाएं दी।

उन्‍होंने कहा कि ने बताया कि इस जोड़े ने युवा जोड़ों ने एक मिसाल पेश की है कोविड-19 संक्रमण के चलते बिना भीड़भाड़ किए दो लोगों में विवाह संपन्न हुआ. छिंदवाड़ा जिले में कोरोना कर्फ्यू चल रहा है जो अब बढ़कर 7 मई तक कर दिया गया है। वहीं विवाह को लेकर भीड़ इकट्ठा ना होने को लेकर निर्देश जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button