छत्तीसगढ़

विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा:- छत्तीसगढ़ी फार्मूले को असम की जनता ने नकारा

रायपुर। देश के पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आ गए हैं. इस पर छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस देश से खत्म हो गई है. 5 राज्यों के चुनाव ने यह बता दिया है.

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार डींगें हांक रही थी. पूरी सरकार असम में डटी रही और यहां कोरोना से लोग मरते रहे. उन्होंने कहा कि असम की जनता ने छत्तीसगढ़ फॉर्मूले को नकार दिया है. ये हार छत्तीसगढ़ कांग्रेस, भूपेश सरकार की हार है. असम की जनता ने वास्तविक स्थिति को बयां कर दिया है.

कोरोना को लेकर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि रायपुर में केस जरूर कम हुआ, लेकिन राज्य के दूसरे हिस्सों में केसेज बढ़ रहे हैं. छत्तीसगढ़ में कोरोना से मौत के आकंड़े कम नहीं हुए हैं. कोई भी कदम सतर्कता के साथ उठाये जाने की जरूरत है, नहीं तो स्थिति और खतरनाक हो सकती है.

उन्होंने कहा कि जांजगीर कलेक्टर ने निजी ऑक्सीजन के उपयोग पर पाबंदी लगा दिया है. ऑक्सीजन के इंचार्ज बनाये गए अय्याज तम्बोली से मैंने कहा था कि ऑक्सीजन का स्टॉक करके रखा जाए, लेकिन ये नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि चिड़िया चुग गई खेत तो रोने से क्या फायदा. लोगों को जब वेंन्टीलेटर नहीं मिल रहा था, तब सरकार के हांथ पांव फूल रहे थे.

बृहमोहन ने कहा कि आज राजधानी में स्थिति सुधरी है, लेकिन राज्य के दूसरे हिस्सों में आज भी केसेज कम नहीं आ रहे. वैक्सीननेशन को लेकर देश में एक नीति बनी है. यहाँ सरकार इसे अजूबा ना बनाए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button