क्राइमछत्तीसगढ़

Breaking :राजधानी में मोबाइल वापस करने की बात पर दोस्तों में खूनी संघर्ष, 1 की मौत, 2 गिरफ्तार

रायपुर। शहर में देर रात मोबाइल वापस करने की बात पर दोस्तों में खूनी संघर्ष हो गया है। इसमें एक दोस्त की मौत हो गइ। वहीं दूसरा गंभीर हालत मे अस्पताल में भर्ती है। मामला उरला थाना क्षेत्र के बिरगांव का है। बता दें कि झम्मन यादव, हिरेन्द्र देवागंन, सुभाष, करण व कार्तिक आपस में मोहल्ले के रंगमंच मे बैठकर बातचीत कर रहे थे।

इसी दौरान मोहल्ले के रविकांत तिवारी ने आकर हिरेन्द्र से मोबाइल नबंर सेव करने मांगा। इस पर हिरेन्द्र ने अपना मोबाइल रविकांत को दिया, जिसके बाद रविकांत तिवारी मोबाइल को लेकर अपने घर चला गया। थोड़ी देर के बाद जब हिरेन्द्र अपने साथियों के साथ मोबाइल वापस मांगने रविकांत के घर पहुँचा तो उसने मोबाइल लेने की बात से इंकार कर दिया। विवाद बढ़ने लगा और रविकांत का भाई दीपक तिवारी भी घर से निकल आया और दोनों ने मिलकर घर के चाकू और हसिया से झम्मन यादव पर हमला कर दिया।

इससे मौके पर ही झम्मन की मौत हो गई। विवाद को बढ़ता देख बीच-बचाव करने आए हिरेन्द्र देवागंन की भी हत्या करने की नियत से रविकांत व दीपक तिवारी ने चाकू से उसके पीठ पर वार किया है, जिसके बाद हिरेंद्र को गंभीर अवस्था में मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ़्तार कर है। उनके खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं में अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button