छत्तीसगढ़

राजधानी में जुआ खेलते कारोबारी समेत नौ चढ़े पुलिस के हत्थे, दो लाख बरामद

रायपुर। छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन के बीच क्राइम का ग्राफ तेजी से गिरा है। लॉकडाउन के पहले चोरी, लूट, हत्या समेत कई क्राइम हो रहे थे। कोरोना की वजह से तालाबंदी होते ही अपराध कम हो गया है। लेकिन इसका फायदा अब फिर से जुआरी उठा रहे हैं।

जुआ खेलने और खेलने का मामला लगातार सामने आ रहा है। पुलिस ने छापेमारी कार्रवाई कर नौ लोगों को दबोचा है। राजधानी रायपुर में नौ लोगों को जुआ खेलने के ओरोप में पुलिस ने दो अलग-अलग जगहों पर छापा मारकर एक बड़े कारोबरी समेत नौ लोगों को गिरफ्तार किया है।

बाजार इलाके में भी बड़ी कार्रवाई

दरअसल, सदर बाजार इलाके में कोतवाली पुलिस ने भी बड़ी कार्रवाई की है। लॉकडाउन के दौरान जुआ खेलते चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों में नामी कारोबारी अशोक गोलछा, मोहम्मद नावेद, सुशील जैन, रमेश जैन का नाम शामिल है।

इनके पास से पुलिस ने दो लाख 10 हजार नकदी जब्त किया है। पुलिस कार्रवाई से हड़कंप मच गया। व्‍यापारी को बचाने के लिए पुलिस तक पैरवी तक होने लगी थी। सियासी लोगों की भी दखल होने की सूचना आ रही है।

खमतराई थाना क्षेत्र के भनपूरी में जुआ खेलते समय पुलिस ने पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। मौके से पुलिस ने 46 हजार रुपए नकद रकम बरामद किया है।

गिरफ्तार आरोपितों में तुलाराम निर्मलकर, महेश कौशल, मनोक साहू, शशिकांत चतुर्वेदी, सूर्य कांत मीरी शामिल हैं। जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। उरला सीएसपी अक्षय कुमार के नेतृत्व में कार्रवाई की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button