क्राइमछत्तीसगढ़

महासमुंद में 5 लाख के गांजा के साथ 4 आरोपी पकड़ाए, ओडिशा से ला रहे थे मादक पदार्थ

महासमुंद। कार में प्रेस लिखा कर गांजा की तस्करी करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ा है। आरोपी के साथ तीन अन्य आरोपियों को 50 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया। चारों गांजा तस्करों पर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर जेल भेजा जा रहा है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार बुधवार को थाना सिंघोडा क्षेत्र के अन्तर्राज्यीय चेक पोस्ट रेहटीखोल में ड्यूटी पर तैनात आरक्षक सुशान्त बेहरा द्वारा थाना में फोन कर सूचना दी कि एक भूरे रंग की कार ओडिशा की ओर से सरायपाली की ओर जा रही है। आरक्षक की सूचना पर पुलिस ने एनएच 53 रोड एक ढाबा के सामने नाकाबंदी कर ओडिशा की ओर से आने वाले वाहनों की चेकिंग शुरू की।

कुछ ही समय बाद एक भूरे रंग की हुंडई कार क्रमांक CG079877 ओडिशा की ओर से आई,जिसे रोका गया। वाहन में चार व्यक्ति रजनीश पाण्डे उम्र 32 साल निवासी खुर्सीपार जिला दुर्ग, धनानंद बेहरा उम्र 29 निवासी खुर्सीपार जिला दुर्ग,धनंजय श्रीवास्तव उम्र 46 साल भिलाई,विनोद महोबिया उम्र 47 साल निवासी भिलाई सवार थे। इनसे पूछताछ करने पर कार में सवार एक व्यक्ति के द्वारा अपने आप को एक समाचार पत्र पत्रकार बताते हुए पुलिस पार्टी के साथ बहस करने लगा।

पुलिस ने समझाइश देकर वाहन की तलाशी ली। वाहन की डिक्की की तलाशी लेने पर 50 पैकेटों में भरा अवैध मादक पदार्थ गांजा 50 किलो, कीमती 5 लाख रूपये रखा मिला। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button