छत्तीसगढ़

आम जनता भटके वैक्सीन और ऑक्सीजन के लिए कांग्रेसी नेताओं को खेलना है जुआ

महासमुंद। राजधानी से सटे महासमुंद जिले के तेंदूकोना थाना क्षेत्र अंतर्गत संहार ग्राम स्थित एक फार्म हाउस में हाई प्रोफाइल जुए का खेल चल रहा था। मुखबिर की सूचना पर तेंदूकोना थाना पुलिस ने छापे मार कार्यवाही करते हुए 41 लाख नगद सहित 1 करोड़ से अधिक का सामान जब्त। मामले पर कांग्रेस नेता साजिद मेमन भी शामिल थे।

साइबर सेल महासमुंद की टीम ने चारों ओर से घेराबंदी करते हुए राजधानी के फाफाडीह स्थित रमन मंदिर वार्ड का निवासी कांग्रेस नेता साजिद मेमन सहित 10 जुआरियों को गिरफ्तार किया।

महासमुंद पुलिस व साइबर सेल टीम उक्त जुआरियों के पास से 41 लाख 24 हजार 705 रूपए नगद बरामद किया है. इसके अलावा 5 लक्जरी वाहन और 12 मोबाइल पुलिस ने जब्त किया। सभी आरोपी रायपुर दुर्ग महासमुंद व उड़ीसा के रहने वाले बताए जा रहे हैं। पुलिस ने सभी जुआरियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही शुरू कर दी है। अब सवाल यह उठता है कि लॉकडाउन और कोरोना के तमाम नियमों का उल्लंघन करते कांग्रेस के नेता साजिद मेमन जनता को क्या संदेश देना चाहते हैं!! जहां एक और सत्ता में बैठी कॉन्ग्रेस सरकार प्रदेश की जनता को संदेश देती है कि सोशल डिस्टेंसिंग एवं कोरोना नियमों का पालन करें तो वही सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी के नेता साजिद मेमन 10 लोगों के साथ जुआ खेलते हैं इसे सत्ताधारी पार्टी कैसे दिखती है?? क्या सरकार के बनाए नियम आम जनता के लिए हैं उन्हीं के पार्टी के नेताओं के लिए नहीं??

जहां एक और प्रदेश में ऑक्सीजन व वैक्सीन की कमियां हो रही है तो वही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता साजिद मेमन 41 लाख का जुआ खेल रहे हैं! क्या साजिद मेमन को इस संकट काल में भी अय्याशी करना जरूरी है?? जहां कांग्रेस सरकार के बड़े-बड़े दावों के बीच कांग्रेसी नेता साजिद मेमन जुआ खेलते नजर आते हैं तो क्या आम जनता को यह नहीं लगता की साजिद मेमन जुआ के पैसों से कुछ जनता का भलाई करते हैं!! क्या जनता की भलाई करेंगे साहब उनको तो धन कमाकर जेब भरने की आदत पड़ चुकी है!! “मैं ज्यादा नहीं बोलूंगा क्योंकि सत्ता में उनकी पार्टी है कुछ भी हो सकता है!!”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button